अब नौकरी करने का झंझट खत्म! घर के तिजोरी में सर्च करे 786 को कोई नोट, ऐसे पल भर में मिल रहे लाखों रुपए

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली:Earn any note on 786. आज के समय में ऐसा कौन नहीं है जो अपने बड़े-बड़े सपने ना देखता हो। अगर आप भी अपने लिए गाड़ी घर बंगला खरीदने का सपना रखते हैं। तो आपको कमाई करने के लिए ऐसा जबरदस्त तरीका बता रहे है। अगर आप उन लोगों की श्रेणी में आते हैं। जो वर्षों तक अपने दिए ऐसे दुर्लभ कैटेगरी के नोट आवश्यक के जमा करके रखे हैं तो आपको लाखों रुपए नीलामी में मिल सकते हैं।

आज का एटिंक कैटेगरी वाले करेसीं को इंटरनेशनल मार्केट में सेल किया जा रहा है। यहां पर आप जान सकते हैं कुछ खासियत वाले नोट और सिक्कों की खासियत और कैसे सेल कर सकते हैं। आप को यकिन नहीं होगी की सिर्फ 10 पैसे और 500 रुपए तक के नोट और कुछ सिक्कों को सेल करने पर लाखों की कमाई होने लगती है, ऐसे कई लोग हैं, तो इंटरनेट पर कमाई का अच्छा साधन बना लिए है।

इन नोट और सिक्कों से घर बैठे हो रही कमाई

50 पैसे के सिक्के से मिल रहे लाखों रुपए- अगर आप के पास में 25 पैसे या 50 पैसे के सिक्के रखे हैं, तो कमाई बंपर होने वाली है। इन खास सिक्कों का चलन साल 2011 में बंद हो गया था। इस 50 पैसे के सिक्के के चलन को बंद कर दिया गया था, जिससे अब यह दुर्लभ कैटेगरी में शामिल हो गए है।

घर में ढूढ निकाले 786 नंबर वाला कोई नोट- अगर अगर आपके पास यहां पर 1 रुपए, 5 रुपए, 10 रुपए, 20 रुपए, 50 रुपए, 100 रुपए या 500 रुपये कोई नोट में 786 नंबर छपा या अंकित है,  बैठे बिठाए रातों-रात लखपति तो बन ही सकते हैं। इन खासियत वाले नोट को बेचने के कहीं जाने की जरूरत नहीं है।

इन दुर्लभ नोट को यहां करें सेल

इस नोट को बेचने के लिए OLX से लेकर ebay तक की वेबसाइट पर जाकर सेल कर सकते हैं। जिसके लिए आप को कुछ ज्यादा करने की जरुरत नहीं है। यहां पर बता जैसे कि ऑनलाइन उत्पाद को खासियत और कीमत की जानकारी के साथ में लिस्ट करते हैं, तो ऐसे आप भी इन नोट या सिक्कों को लिस्ट कर सकते है। जिससे यहां पर इन साइटों पर खुद व खुद खरीदकार संपर्क करेगा। जिसे मार्केट में चल रही कीमत में सेल सकते हैं।

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App