माइलेज में खूबसूरती का तड़का, अब 22 हजार में मिलेगी Suzuki Access, पढ़ें पूरी खबर

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Suzuki Access: सुजुकी की टू व्हीलर सेगमेंट में बाइक्स के साथ ही स्कूटर्स भी आती हैं। कंपनी की स्कूटर सुजुकी एक्सेस (Suzuki Access) मार्केट में अपने लुक और फीचर्स के लिए पॉपुलर है। इस स्कूटर को काफी मजबूत प्लेटफॉर्म पर बनाया गया है और इसमें कंपनी ने काफी बेहतरीन राइडिंग अनुभव उपलब्ध कराया है। साधारण ग्राहकों की जरूरत को ध्यान में रखते हुए इस स्कूटर में काफी बड़ा अंडर सीट स्टोरेज दिया गया है।

Suzuki Access इंजन स्पेसिफिकेशन्स

सुजुकी एक्सेस (Suzuki Access) आकर्षक लुक वाली एक बेहतरीन स्कूटर है। इसमें सिंगल सिलेंडर वाला 124 सीसी का इंजन लगा है। जिसकी क्षमता 8.7Ps पावर के साथ ही 10Nm पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने की है। आधुनिक ब्रेकिंग और सस्पेंशन सिस्टम के साथ आने वाली इस स्कूटर में आपको 45 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माईलेज मिल जाता है।

आकर्षक कीमत पर आती है Suzuki Access

कंपनी की स्कूटर सुजुकी एक्सेस (Suzuki Access) के कीमत की बात करें तो इस स्कूटर की बाजार में कीमत 79,000 रुपये से 90,500 रुपये के बीच है। अगर आपको यह स्कूटर खरीदनी है। लेकिन बजट इतना नहीं है। तो आप एकबार ऑनलाइन इसके पुराने मॉडल को चेक कर सकते हैं। आपको बता दें कि इन दिनों मार्केट में ऐसी वेबसाइट्स आ गई हैं। जिनपर बहुत ही कम कीमत में इस स्कूटर को सेल किया जा रहा है।

बेहतरीन ऑफर पर मिल रही है Suzuki Access

अगर आप कम बजट में सुजुकी एक्सेस (Suzuki Access) स्कूटर को खरीदना चाहते हैं, तो आप Olx वेबसाइट को विजिट कर सकते हैं। यहाँ पर इस स्कूटर के 2014 मॉडल को बेचा जा रहा है। अबतक 50,000 किलोमीटर चलाई गई इस स्कूटर का कंडीशन अच्छा है। यह रेड कलर की है और यहाँ पर 22,500 रुपये में मिल रही है। आपको इसके अलावा भी इस स्कूटर के कई अन्य मॉडल्स इस वेबसाइट पर लिस्टेड दिख जाएंगे। ऐसे में आप अपनी सुविधा के हिसाब से इसे खरीद सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App