बढ़ते डिमांड का उठाएं फायदा और 2 लाख में खरीदें Renault Kwid, खबर पढ़ते ही मिलेगी पूरी जानकारी

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Renault Kwid: वाहन बाजार के हैचबैक सेगमेंट में मारुति से लेकर हुंडई और टाटा जैसी प्रमुख कंपनियों की कारें आती हैं। लेकिन आज इस रिपोर्ट में हम रेनॉ कंपनी की एक पॉपुलर कार के बारे में आपको बताएंगे। जिसे अपने आकर्षक लुक के अलावा प्रीमियम इंटीरियर और आधुनिक फीचर्स के लिए पसंद किया जाता है। हम जिस कार के बारे में बात कर रहे हैं। उसका नाम रेनॉ क्विड (Renault Kwid) है।

Renault Kwid स्पेसिफिकेशन्स

रेनॉ क्विड (Renault Kwid) कंपनी की लोकप्रिय हैचबैक है। जिसमें 999cc का इंजन लगा हुआ है। इसमें लगे इंजन की क्षमता 67.06bhp पावर के साथ ही 91Nm टॉर्क प्रोड्यूस करने की है। यह 5-सीटर कार है और इसमें 279 लीटर का बूट स्पेस दिया गया है। इस ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन वाली कार में कंपनी 22.3 किलोमीटर प्रति लीटर तक का ARAI द्वारा सर्टिफाइड माईलेज उपलब्ध कराती है।

Renault Kwid प्राइस

कंपनी ने अपनी हैचबैक सेगमेंट कार रेनॉ क्विड (Renault Kwid) को खासकर बजट सेगमेंट ग्राहकों की जरूरत को ध्यान में रखकर बनाया है। इसे मार्केट में 4.70 लाख रुपये से 6.45 लाख रुपये की कीमत पर उतारा गया है। अगर आपका मन भी इस हैचबैक को खरीदने का कर रहा है,

लेकिन बजट कम होने के कारण आपको परेशानी हो रही है। तो जान लीजिए कि इस कार के पुराने मॉडल को ऑनलाइन काफी आकर्षक डील पर सेल किया जा रहा है। आपको इस रिपोर्ट में हम सेकेंड हैंड रेनॉ क्विड (Renault Kwid) कार पर मिल रहे बेस्ट ऑफर के बारे में बताएंगे।

Renault Kwid पर Carwale वेबसाइट का ऑफर

Carwale वेबसाइट पर रेनॉ क्विड (Renault Kwid) के 2015 मॉडल की बिक्री हो रही है। यह पेट्रोल इंजन कार है और नोएडा में सेल के लिए लिस्ट की गई है। इस कार का कलर व्हाइट है और इसके ओनर ने इसे 55,302 किलोमीटर तक ड्राइव किया है। यहाँ पर इस कार की कीमत 2.6 लाख रुपये रखी गई है। लेकिन फाइनेंस प्लान के साथ यह आपको 4,679 रुपये की मंथली ईएमआई पर मिल सकती है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App