स्पोर्ट्स स्कूटर में चाहिए माइलेज, तो खरीदें Yamaha RayZR, कीमत देखते ही बाटेंगे लड्डू

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Yamaha RayZR: शहर की ज्यादा ट्रफ्रिक वाली सड़कों पर स्कूटर को ड्राइव करना काफी आसान होता है। यही कारण है की बाजार में टू व्हीलर निर्माता कंपनियां एक से बढ़कर एक स्कूटर्स को लॉन्च कर रही हैं। यामहा मोटर्स की बात करें तो कंपनी की मार्केट में कई स्कूटर आती हैं। जिसमें यामहा रेजेडआर (Yamaha RayZR) भी शामिल है।

Yamaha RayZR के स्पेसिफिकेशन्स

यामहा रेजेडआर (Yamaha RayZR) स्पोर्टी लुक वाली कंपनी की हाइब्रिड स्कूटर है। इसमें 125cc इंजन का इस्तेमाल किया गया है। जो 8.2Ps पावर और 10.3Nm टॉर्क प्रोड्यूस करने में सक्षम है। बेहतर ब्रेकिंग के लिए कंपनी ने इस स्कूटर के फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक का कॉम्बिनेशन लगाया है। इसमें आपको 71.33 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माईलेज भी मिल जाता है। जो इसे काफी किफायती बनाता है।

Yamaha RayZR की कीमत डिटेल्स

कंपनी ने अपनी स्पोर्टी लुक वाली स्कूटर यामहा रेजेडआर (Yamaha RayZR) को 85,030 रुपये से 95,430 रुपये की कीमत पर बाजार में उतारा है। अगर आपकी इक्षा इसे खरीदने की है। लेकिन बजट इतना नही है। तो आपको बता दें कि आप ऑनलाइन वेबसाइट से इसके पुराने मॉडल को इससे काफी कम कीमत पर खरीद सकते हैं। इस रिपोर्ट में आज हम आपको इसके कुछ पुराने मॉडल के बारे में जानकारी देंगे।

आकर्षक कीमत पर मिल रही है Yamaha RayZR

Olx एक पॉपुलर वेबसाइट है। जहाँ पर काफी अच्छी कंडीशन में पुरानी गाड़ियों की बिक्री होती है। अगर बात यामहा रेजेडआर (Yamaha RayZR) स्कूटर की करें, तो यहाँ पर इस स्कूटर के 2017 मॉडल को सेल किया जा रहा है। ब्लैक कलर की इस स्कूटर को 30,000 किलोमीटर तक ड्राइव किया गया है। इसके लिए 35,000 रुपये की कीमत तय की गई है। ऐसे में अगर आपको कम बजट में इस स्कूटर को खरीदनी है। तो आप एकबार इसे अच्छे से चेक कर सकते हैं और पसंद आने पर अपना बना सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App