Mahindra Xylo का ये वैरियंट मिल रहा मोटरसाइकिल से भी सस्ता ! मात्र 1 लाख़ देकर लाएं घर.. फीचर्स भी हैं बवाल

By

Vikram Singh

Mahindra Xylo E6: यदि आप भी एक ऐसी गाड़ी खरीदने के इच्छुक हैं जो मात्र 1 लाख के बजट में मिल जाए तथा काफी बढ़िया परफॉर्मेंस दे और उससे आपको काफी बढ़िया माइलेज भी मिल जाए तो आपको एक नजर महिंद्रा के तरफ से आने वाली Xylo E6 गाड़ी पर डाल देनी चाहिए। साथ ही सबसे बड़ी बात यह है कि यह एक 7 सीटर गाड़ी है। तो यदि आपके परिवार में ज्यादा लोग हैं तो यह गाड़ी आपके लिए काफी परफेक्ट ऑप्शन होने वाली है। उससे भी अच्छी बात यह है कि यह गाड़ी अभी आपको एक डील के अंतर्गत मात्र ₹1,00,000 की मिल रही है। आईए जानते हैं इसको खरीदने का पूरा तरीका तथा इस MUV में आने वाले सभी फीचर्स।

Mahindra Xylo E6 के ये फीचर्स देख हो जायेंगे आप इसके दीवाने

अगर हम Mahindra Xylo E6 गाड़ी में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 2498 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 112 bhp की अधिकतम पावर तथा 260 NM का अधिकतम टॉर्क जनरेट करता है। यह एक 7 सीटर MUV गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है। बात करें इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 14 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ आप इस गाड़ी में अधिकतम एक बार में 55 लीटर तक फ्यूल भरवा सकते हैं।

इस गाड़ी में आपको कीमत के हिसाब से काफी ठीक-ठाक सुरक्षा के फीचर्स भी देखने के लिए मिल जाते हैं जिसमें आपको सेंट्रल लॉकिंग, पावर डोर लॉक, चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स, डे नाइट रियर व्यू मिरर, पैसेंजर साइड रियर व्यू मिरर, सीट बेल्ट के साथ सीट बेल्ट वार्निंग,साइड तथा फ्रंट इंपैक्ट बीम्स, एडजेस्टेबल सीट्स, इंजन इमोबिलाइजर तथा इंजन चेक वार्निंग का फीचर मिल जाता है।

हालांकि इसमें आपको कुछ मॉडर्न फीचर्स जैसे क्रैश सेंसर, ट्रेक्शन कंट्रोल, ड्राइवर तथा पैसेंजर के लिए एयरबैग, एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ब्रेक असिस्ट जैसे फीचर्स देखने के लिए नहीं मिलते हैं। फिर भी यदि आप एक लाख के बजट में कोई गाड़ी देख रहे हैं तो यह आपके लिए काफी बढ़िया गाड़ी है।

Mahindra Xylo E6 गाड़ी को मात्र 1 लाख़ में लेने का तरीका

आपकी जानकारी के लिए बता दें अभी महिंद्रा की तरफ से Xylo E6 गाड़ी को काफी पहले डिस्कंटीन्यू कर दिया गया था लेकिन अगर हम इसकी लास्ट एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह 8.41 लाख रुपये थी।

जबकि अभी यही गाड़ी आपको cardekho की वेबसाइट पर मात्र ₹1,00,000 में मिल जाएगी। दरअसल, यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने 63,000 किलोमीटर चलाने के बाद लिस्ट किया है और उन्होंने गाड़ी से जुड़ी सभी जरूरी जानकारियां भी साझा की है।

जहां उन्होंने बताया है अभी तक गाड़ी में किसी प्रकार की समस्या नहीं आई है तथा यह परफॉर्मेंस भी काफी बढ़िया दे रही है। तो यदि आप इसे खरीदना चाहते हैं तो कारदेखो पर जाकर आप इसके ऑनर से सीधा संपर्क कर सकते हैं तथा गाड़ी के बारे में और जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App