Used Bikes: बजट है टाइट और खरीदनी है बाइक तो खरीदें ये बेहतरीन बाइक्स

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Used Bikes: भारत में एक समय था जब लोग सेकंड हैंड बाइक या फिर कार खरीदने से काफी ज्यादा डरते थे। उन्हें लगता था कि सेकंड हैंड वाहन खरीदना किसी फायदे का सौदा नहीं है। लेकिन अब समय बदल गया है।

लोग कम पैसे में भी अच्छी बाइक खरीद रहे हैं। अगर आपका भी बजट टाइट है और अपनी जरूरत के लिए एक बाइक खरीदना चाह रहे हैं तो आप भी सेकंड हैंड बाइक खरीद सकते हैं। अगर आपके शहर में कोई सेकंड हैंड बाइक मार्केट नहीं है तो भी आप ऑनलाइन जाकर अच्छी डील का फायदा उठा सकते हैं। आज इस आर्टिकल में हम आपको ऑनलाइन मिल रहे हैं कुछ बेहतरीन बाइक्स की पूरी डिटेल देने वाले हैं।

Royal Enfield Bullet है अच्छी!

युवाओं की सबसे पसंदीदा बाइक रॉयल एनफील्ड की सेकंड हैंड मार्केट में काफी ज्यादा डिमांड है। यहां इस बाइक की कीमत ₹50000 है। इस कीमत में आपको 2014 मॉडल बुलेट मिल जाएगी। यह काफी ज्यादा चली हुई है। लेकिन आप अपने बुलेट के शौक काफी कम पैसे में पूरा कर सकते हैं। इसलिए आप इसे एक विकल्प के रूप में देख सकते हैं।

बहुत सस्ती है TVS Apache

बाइक देखो पर टीवीएस अपाचे की भी कीमत काफी कम है। यहां 2017 मॉडल अपाचे को 45000 रुपए में बेचा जा रहा है। ₹100000 से ज्यादा की बाइक आपको 45000 रुपए में मिल जाएगी। यहां फाइनेंस बैंक की सुविधा भी दी गई है जिसका फायदा उठा आप किस्त पर बाइक खरीद सकते हैं।

Hero Splendor की डील भी देखें

माइलेज के लिए जाने जाने वाली हीरो स्प्लेंडर काफी अच्छे फीचर्स के साथ भी आती है। यह देश की बेस्ट सेलिंग बाइक है। ओएलएक्स पर आपको हीरो स्प्लेंडर का 2014 मॉडल ₹25000 में मिल जाएगा।

यह बाइक 30000 किलोमीटर से ज्यादा चल चुकी है इसीलिए इसकी कीमत इतनी है। यहां आपको फाइनेंस बैंक की सुविधा नहीं मिलेगी। इसलिए आपको पूरा पेमेंट देकर या बाइक खरीदना होगा।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Open App