आधे कीमत पर आपकी होगी Mahindra Thar, अब Alto वाले भी खरीदेंगे SUV

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Mahindra Thar: महिंद्रा थार (Mahindra Thar) कंपनी की लोकप्रिय एसयूवी है। इसका नाम कंपनी की सबसे सफल एसयूवी की लिस्ट में शामिल किया जाता है। अभी फिलहाल कंपनी इसके 3 डोर वेरिएंट की बाजार में बिक्री करती है। लेकिन जल्द ही इसका 5-डोर वेरिएंट भी बाजार में आने वाली है। आपको बता दें कि इस ऑफ रोड एसयूवी के 5-डोर वेरिएंट का काफी बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है।

Mahindra Thar का इंजन और ग्राउंड क्लियरेन्स

अभी बाजार में मौजूद महिंद्रा थार (Mahindra Thar) में 2184 सीसी का चार सिलेंडर इंजन लगा हुआ है। जिसकी क्षमता 130.07bhp का अधिकतम पावर और 300Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने की है। इसमें ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का विकल्प भी मिलता है। यानी इसे काफी आसानी से आप ड्राइव कर सकते हैं। यह एक ऑफ रोड एसयूवी है। ऐसे में कंपनी ने इसमें 226 मिमी का ग्राउंड क्लियरेन्स दिया है।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

मार्केट में इस ऑफ रोड एसयूवी की कीमत

अगर आपको एडवेंचर ड्राइविंग पसंद है और आप महिंद्रा थार को लेने की सोच रहे हैं। तो जान लीजिए कि कंपनी ने अपनी इस एसयूवी को 11.25 लाख रुपये से 17.60 लाख रुपये की कीमत पर बाजार में उपलब्ध कराया है। हालांकि इस पावर स्टीयरिंग वाली एसयूवी को इससे कम कीमत पर भी आप ले सकते हैं। आपको बता दें कि ऑनलाइन पुरानी गाड़ियों का व्यपार करने वाली वेबसाइट इस एसयूवी को बहुत ही कम कीमत में सेल कर रही हैं। जिसके बारे में आप यहाँ पर जान सकते हैं।

थार पर Carwale ऑफर कर रही है डील

Carwale वेबसाइट पर महिंद्रा थार (Mahindra Thar) एसयूवी के पुराने मॉडल को सेल किया जा रहा है। यह 2018 मॉडल एसयूवी है और डीजल इंजन के साथ आती है। इस एसयूवी की यहाँ पर कीमत 6.79 लाख रुपये है। आप इस एसयूवी को 12,220 रुपये की मंथली ईएमआई पर भी ले सकते हैं।

महिंद्रा थार (Mahindra Thar) एसयूवी के 2016 मॉडल की सेल Carwale वेबसाइट पर हो रही है। इस 42,000 किलोमीटर चली एसयूवी के लिए यहाँ पर 6.95 लाख रुपये की कीमत तय की गई है। इसे 12,508 रुपये की मंथली ईएमआई पर भी लिया जा सकता है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App