लग्जरियस है ये सेडान, सिर्फ 5 लाख में देगी करोड़ों वाली राइड, देखें Hyundai Verna का ऑफर

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Hyundai Verna: भारत में सेडान की बिक्री इतनी ज्यादा नहीं होती है। लेकिन कुछ समय से देखा गया है कि विदेशी कंपनियों ने अपनी काफी ज्यादा सेडान भारत में लॉन्च की है। Skoda Slavia, Volkswagen Virtus, और Hyundai Verna जैसी कई शानदार सेडान भारत में लांच हुई है।

इन सब में बात करें हुंडई वरना की तो यह सबसे पॉपुलर सेडान है। लग्जरियस फील्ड के साथ आने वाली सेडान को हाल ही में नया लुक भी दिया गया है। इस नए अवतार में हुंडई वरना (Hyundai Verna) पहले के मुकाबले और भी ज्यादा जबरदस्त हो चुकी है।

इसलिए अच्छी है Hyundai Verna

हुंडई वरना (Hyundai Verna) में 1.5 लीटर का पेट्रोल और डीजल इंजन मिलता है। इस इंजन के जरिए यह गाड़ी काफी ज्यादा पावर जेनरेट करती है। इसके अलावा इसमें लेवल 2 का ADAS दिया गया है जो इसके सेफ्टी में 5 सितारे लगा देती है।

बात करें सेडान के कीमत की तो यह ₹12 लाख से शुरू होकर 20 लाख रुपए तक जाती है। हालांकि 12 लाख रुपए आम परिवार के लिए बहुत ही ज्यादा है। इसलिए आपको इस ऑफर के बारे में पता होना चाहिए। इस ऑफर के तहत आप सिर्फ ₹5 लाख में ही हुंडई वरना जैसी शानदार सेडान खरीद सकते हैं।

सेकंड हैंड वरना है काफी सस्ती

Cardekho पर फाइनेंस पहन के साथ सेकंड हैंड कार बिकती है। यहां 2016 मॉडल हुंडई वरना की कीमत ₹500000 रखी गई है। दिल्ली एनसीआर लोकेशन पर बिक रही यह सेडान 70000 किलोमीटर चली हुई है। आप टेस्ट राइड लेकर इस कर की कंडीशन का पता लगा सकते हैं। अगर आपको सब कुछ अच्छा लगा तो यह आपके लिए एक अच्छी डील हो सकती है।

हुंडई वरना (Hyundai Verna) के 2017 मॉडल की कीमत भी ₹500000 रखी गई है। हालांकि यह सेडान काफी ज्यादा चली हुई है और इसे सोनीपत हरियाणा की लोकेशन से बचा जा रहा है। अगर आप पहले बार कार खरीद रहे हैं तो, Carwale पर बिक रही यह सेडान आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकती है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App