इस कीमत में नहीं मिलेगी Hyundai i20 जैसी खूबसूरत कार, अभी किया बुक तो इतने दिन बाद मिलेगी कार

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Hyundai i20: देश के प्रीमियम हैचबैक सेगमेंट में हुंडई आई20 (Hyundai i20) की काफी लोकप्रियता है। कंपनी की इस कार को अपने स्पोर्टी लुक और प्रीमियम फीचर्स के लिए पसंद किया जाता है। अगर आप भी इस कार को लेने की सोच रहे हैं। तो इस रिपोर्ट में आप इसपर मिल रहे वेटिंग पीरियड के बारे में जान सकते हैं। इसके अलावा यहाँ पर आपको इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में भी जानकारी मिल जाएगी।

Hyundai i20 पर वेटिंग पीरियड

अगर आप मार्च 2024 में हुंडई आई20 (Hyundai i20) कार के CVT वेरिएंट को खरीदने जाएंगे। तो आपको 10 सप्ताह तक की वेटिंग पीरियड मिलेगी। वहीं इसके अन्य वेरिएंट पर 6 सप्ताह तक कि वेटिंग पीरियड दी जाएगी। आपको बता दें कि यह वेटिंग पीरियड आपको पूरे भारत मे देखने को मिलेगा। लेकिन हो सकता है कि एरिया, वेरिएंट और कलर के हिसाब से इसमें कोई अंतर हो।

Hyundai i20 के इंजन की डिटेल्स

कंपनी हुंडई आई20 (Hyundai i20) कार में 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन देती है। जिसकी क्षमता 83 PS पॉवर और 115 Nm टॉर्क प्रोड्यूस करने की है। इसमें बेहतर ड्राइविंग अनुभव के लिए 5-स्पीड मैनुअल या CVT ऑटोमैटिक का विकल्प आपको मिलता है। सीवीटी के साथ यह कार 88 PS का पॉवर आऊटपुट ऑफर करने में सक्षम है। इसमें टर्बो-पेट्रोल इंजन भी मिलता है। लकीन यह इंजन कंपनी हुंडई i20 N लाइन में उपलब्ध कराती है।

कंपनी ने अभी पिछले महीनें ही i20 लाइनअप को अपडेट करते हुए स्पोर्ट्ज़ (O) वेरिएंट को बाजार में उतारा है। इसे 8.73 लाख रुपये की शुरूआती एक्सशोरूम कीमत पर बाजार में उतारा गया है। इसमें आपको छह वेरिएंट के अलावा आठ कलर ऑप्शन्स देखने को मिल जाते हैं। हुंडई आई20 कंपनी की एक पॉपुलर कार है। जो मार्केट में मारुति बलेनो और टोयोटा ग्लैंजा जैसी कारों से मुकाबला करती है। आपको बता दें प्रीमियम सेगमेंट में यह एक शानदार ऑप्शन है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App