मजेदार कीमत और आकर्षक लुक, सिर्फ 1 लाख में खरीदें Hyundai i10

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Hyundai i10: देश के कार बाजार में किफायती होने के कारण सबसे ज्यादा बिक्री हैचबैक सेगमेंट कारों की होती है। इस सेगमेंट में आपको सभी प्रमुख कंपनियों की कारें देखने को मिलेंगी। हुंडई मोटर्स की भी हैचबैक सेगमेंट में एक पॉपुलर कार आती है। जिसका नाम हुंडई आई10 (Hyundai i10) है। इस कार को काफी आकर्षक लुक में डिज़ाइन किया गया है और इसमें काफी पॉवरफुल इंजन इनस्टॉल किया गया है।

मार्केट में Hyundai i10 की कीमत

कंपनी की इस हैचबैक की बाजार में कीमत 3.79 लाख रुपये से 6.55 लाख रुपये के बीच है। हालांकि इसे इससे आधे से भी कम कीमत पर भी खरीदा जा सकता है। आपको बता दें कि ऑनलाइन सेकेंड हैंड गाड़ियों की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट इस कार पर काफी शानदार डील ऑफर कर रही हैं। इस रिपोर्ट में आप डिटेल से इस बारे में जानकारी ले सकते हैं।

Hyundai i10 पर ऑनलाइन मिल रहा है ऑफर

Carwale वेबसाइट पर हुंडई आई10 (Hyundai i10) कार को सेल के लिए लिस्ट किया गया है। पेट्रोल इंजन वाली यह कार काफी अच्छी कंडीशन में है और 52,000 किलोमीटर तक चली हुई है। आगरा में उपलब्ध कराई गई इस कार की यहाँ पर कीमत 1.25 लाख रुपये है।

हुंडई आई10 (Hyundai i10) कार के पुराने मॉडल को Carwale वेबसाइट से बेस्ट डील पर खरीदा जा सकता है। यहाँ पर इस 2012 मॉडल कार को सेल के लिए काफी अच्छी कंडीशन में उपलब्ध कराया गया है। इसमें आपको पेट्रोल इंजन के साथ ज्यादा माईलेज मिलता है। यहाँ से आप इसे 2.25 लाख रुपये में खरीद सकते हैं।

2014 मॉडल हुंडई आई10 (Hyundai i10) कार को काफी आकर्षक ऑफर के साथ Carwale वेबसाइट पर पोस्ट किया गया है। यह कार 35,000 किलोमीटर तक चली हुई है और काफी अच्छी कंडीशन में रखी गई है। इस कार को आप यहाँ से 2.75 लाख रुपये में ले सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App