Honda Jazz की ये बढ़िया हैचबैक मिल रही इतनी सस्ती.. मिलेगा 17.1 Kmpl का बढ़िया माइलेज !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Honda Jazz V CVT: यदि आप ही वर्ष 2024 में काफी सस्ती बढ़िया हैचबैक गाड़ी खरीदने का प्लान बना रहे हैं। तो आपको एक बार Honda Jazz गाड़ी के V CVT वेरिएंट पर अवश्य नजर डालनी चाहिए। इस गाड़ी से आपको 17.01 Kmpl का काफी शानदार माइलेज तो देखने के लिए मिलने ही वाला है। इसी के साथ इसमें आने वाला है 1199 cc का इंजन काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देता है। सबसे बड़ी बात तो यह है कि इस हैचबैक गाड़ी को अभी आप इसकी वास्तविक कीमत से आधे दाम पर खरीद सकते हैं। आईए जानते हैं गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको आधे से भी कम दाम पर खरीदने का पूरा तरीका।

Honda Jazz गाड़ी के V CVT वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Honda Jazz गाड़ी के V CVT वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 1199 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 88.50 bhp की अधिकतम पावर तथा 110 NM का अधिकतम टॉर्क पैदा करता है। यह एक 5 सीटर वाली हैचबैक गाड़ी है जो ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है।

बात करें इस हैचबैक गाड़ी से मिलने वाले माईलेज की तो इससे आपको आसानी से 17.1 Kmpl का काफी बेहतरीन माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ आप इस हैचबैक में अधिकतम एक बार में 40 लीटर तक फ्यूल इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार भरवा सकते हैं। अच्छी बात यह है कि इस हैचबैक में आपको कंफर्ट और कन्वीनियंस के भी काफी सारे फीचर्स देखने के लिए मिलते हैं। जिसमें पावर स्टीयरिंग, एडजेस्टेबल स्टियरिंग, हीटर, एयर कंडीशनर, पावर विंडो, ट्रंक लाइट, वैनिटी मिरर जैसे फीचर्स शामिल है।

 

Honda Jazz गाड़ी के V CVT वेरिएंट को आधे से भी कम दाम में लाएं घर

आपकी जानकारी के लिए बता दें Honda Jazz गाड़ी के V CVT वेरिएंट को भी कंपनी की तरफ से डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है और अभी इसका प्रोडक्शन भी नहीं हो रहा है। लेकिन यदि हम इस गाड़ी की आखिरी एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह 9.17 लाख रुपये थी। लेकिन यही गाड़ी अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर महज़ 4 लाख़ में मिल रही है। दरअसल यह एक सेकंड हैंड हैचबैक कार है जिस कारणवश इतनी सस्ती मिल रही है। इसके लास्ट ऑनर ने इस गाड़ी को अभी तक 38,542 किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। अधिक जानकारी के लिए तथा गाड़ी को खरीदने के लिए आप कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App