शानदार ऑफर ! Honda Civic का ये वेरिएंट मिल रहा मात्र 4 लाख़ में, फीचर्स के मामले में कोई नहीं टक्कर में …

By

Vikram Singh

Honda Civic ZX Diesel BSIV: क्या आप भी होंडा की कोई Sedan गाड़ी खरीदने की प्लानिंग कर रहे थे थोड़ा आपको रुक जाना चाहिए क्योंकि आज के इस रिपोर्ट में हम आपको Honda की तरफ से आने वाली सेडान कार Civic के बारे में बात करेंगे जिसका ZX Diesel BSIV अभी आपको मात्र 4 लाख़ में मिल रहा है। इस गाड़ी में प्राइसिंग प्वाइंट के हिसाब से लगभग सभी मॉडर्न फीचर्स दिए गए हैं, आइए जानते हैं इस फायदे के सौदे को कैसे करें ग्रैब तथा इस गाड़ी में आपको कौन से फीचर्स मिलेंगे।

Honda Civic के ZX Diesel BSIV वेरिएंट में मिलते हैं ये सभी मॉडर्न फीचर्स

अगर हम Honda Civic के ZX Diesel BSIV वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 1597 cc का 4 सिलेंडर वाला दमदार डीजल इंजन मिल जाता है जो 118 bhp की पावर तथा 300 NM का टॉर्क जनरेट करता है। यह एक 5 सीटर सेडान गाड़ी है जिसमें आप एक बार में 47 लीटर तक फ्यूल डाल सकते हैं। यह Sedan गाड़ी मैन्युअल ट्रांसमिशन तथा 23.9 Kmpl के ARAI क्लेम्ड माइलेज के साथ आती है।

आपको इसमें कंफर्ट के भी बहुत सारे फीचर्स देखने के लिए मिल जाते हैं जैसे की पावर स्टीयरिंग, पावर विंडो, एयर कंडीशनर, हीटर, एडजेस्टेबल स्टीयरिंग, लो फ्यूल वार्निंग लाइट, ट्रंक लाइट, वैनिटी मिरर, हाइट एडजेस्टेबल सीट, क्रूज कंट्रोल तथा लेन चेंज इंडिकेटर जैसे फीचर्स शामिल है।

वही बात करें सुरक्षा के फीचर्स की तो इसमें आपको एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, सेंट्रल लॉकिंग, ब्रेक असिस्ट, एंटी थेफ्ट अलार्म, कुल 6 Airbags, डे-नाइट रियर व्यू मिरर, सीट बेल्ट वार्निंग, साइड इंपैक्ट तथा फ्रंट इंपैक्ट बीम्स, व्हीकल स्टेबिलिटी कंट्रोल सिस्टम, क्रैश सेंसर, EBD, रियर कैमरा तथा लेने वॉच के लिए भी कैमरा और हिल एसिस्ट का फीचर मिल जाता है।

Honda Civic का ये वेरिएंट मिल रहा मात्र 4 लाख़ में, यहां से खरीदें

आपकी जानकारी के बता दें होंडा कंपनी ने अपनी Civic ZX Diesel BSIV गाड़ी को डिस्कंटीन्यू कर दिया है लेकिन अगर हम इसकी लास्ट एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह तकरीबन 22.35 लाख थी लेकिन अभी आपको यही गाड़ी cardekho.com की वेबसाइट पर यूज्ड कैटिगरी वाले क्षेत्र में मात्र ₹4,00,000 में मिल जाएगी।

दरअसल, यह एक सेकंड हैंड कार है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक 44,427 किलोमीटर ही चलाया है। गाड़ी में किसी प्रकार की परफॉर्मेंस से जुड़ी तथा अन्य समस्याएं नहीं है। यहां तक की गाड़ी में एक स्क्रैच तक नहीं है आप गाड़ी को अच्छे से देखकर समझ कर ओनर से संपर्क करके ले सकते हैं। सेलर से संपर्क करने के लिए आपको cardekho.com की वेबसाइट पर ही अपना नाम और मोबाइल नंबर दर्ज करा कर सेलर से संपर्क करना है।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App