Hero HF Deluxe को खरीदने के लिए नहीं चाहिए 60 हजार, अब 20 हजार में मिलेगी टंच बाइक

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Hero HF Deluxe: हीरो की तरफ से आने वाली बाइक काफी अच्छी होती हैं। बात करें इसके हीरो एचएफ डीलक्स की तो ग्रामीण भारत में इसे काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। यह बाइक काफी अच्छा माइलेज देती है और इसमें लगा इंजन अच्छा पावर भी जनरेट कर लेता है।

₹65000 की कीमत में आने वाली यह बाइक कई लोगों की पहली पसंद होती है। खासकर जो लोग डिलीवरी का काम करते हैं, उन्हें हीरो एचएफ डीलक्स काफी ज्यादा पसंद होती है। अगर आप भी यह बाइक खरीदने जाएंगे तो यह आपको ₹65000 की एक शोरूम कीमत पर मिलेगी जो ऑन रोड आते आते तकरीबन ₹80000 की हो जाती है।

अगर नहीं है पैसे तो खरीदें

अगर आपके पास इतने पैसे नहीं है तो भी आप हीरो एचएफ डीलक्स को खरीद सकते हैं। सेकंड हैंड बाइक के तौर पर हीरो एचएफ डीलक्स की कीमत 20 से ₹30000 के बीच होती है। अगर आप ऑफलाइन मार्केट में जाएंगे तो वहां यह बाइक आपको अच्छी डील के साथ मिल जाएगी।

वहीं अगर आप इसे भी सस्ती बाइक खरीदना चाहते हैं तो आपको ऑनलाइन जाना होगा जहां 2011, 12 और 13 मॉडल उपलब्ध होती है। इनकी कीमत काफी कम होती है।

यहां मिलेगी सस्ती Hero HF Deluxe

हीरो एचएफ डीलक्स के 2012 मॉडल की कीमत ₹17000 रखी गई है। इसे Droom वेबसाइट पर बेचा जा रहा है आप इसे दिल्ली एनसीआर लोकेशन पर आज ही खरीद सकते हैं।

हीरो एचएफ डीलक्स के 2015 मॉडल की कीमत ₹25000 रखी गई है। आप इसे Bikedekho से खरीद सकते हैं। दिल्ली एनसीआर लोकेशन पर बिक रही है। बाइक काफी अच्छे कंडीशन में दिख रही है।

बाइक देखो पर ही आपको 2013 मॉडल हीरो एचएफ डीलक्स पर मिल जाएगी। इसकी कीमत ₹20000 रखी गई है। यह बाइक काफी ज्यादा चली हुई है। लेकिन तस्वीरों से लगता है किसकी कंडीशन काफी अच्छी है। हालांकि आप एक टेस्ट राइड लेकर इसके कंडीशन को जांच सकते हैं।

सूचना:- यह पूरी जानकारी इंटरनेट पर उपलब्ध है। Timesbull इसकी पुष्टि नहीं करता है। कृपया साइट पर जाकर बाइक की पूरी डिटेल जरूर ले।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App