Hero HF Deluxe इतनी सस्ती! नहीं हो रहा विश्वास तो पढ़ें खबर

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Hero HF Deluxe: भारतीय टू व्हीलर मार्केट में हीरो मोटोकॉर्प की कम्युटर सेगमेंट बाइक काफी लोकप्रिय हैं। आपको बाजार में कंपनी की कई ऐसी बाइक मिल जाएगी। जिसमें हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) बाइक भी शामिल है। कंपनी ने अपनी इस बाइक का निर्माण आधुनिक तकनीक का इस्तेमाल करके किया है।

Hero HF Deluxe इंजन डिटेल्स

कंपनी ने अपनी इस बाइक में 97.2 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन लगाया है। जो 8.02 bhp की अधिकतम पावर और 8.05 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। इसमें आपको बेहतर परफॉरमेंस के लिए 4-स्पीड गियरबॉक्स मिलता है। कंपनी अपनी इस बाइक में 70 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माईलेज भी ऑफर करती है। यानी हर तरह से यह बाइक रोज के कामों के लिए उपयुक्त है।

Hero HF Deluxe कीमत की डिटेल्स

हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) बाइक को अगर आप बाजार से खरीदने जाएंगे। तो आपको 70 हजार रुपये तक खर्च करने होंगे। हालांकि अगर आप चाहें तो इसे इससे कम कीमत पर सेकेंड हैंड टू व्हीलर का व्यपार करने वाली वेबसाइट से खरीद सकते हैं। आज इस रिपोर्ट में आप Olx वेबसाइट पर मिल रहे कुछ बेस्ट डील के बारे में आप जानेंगे।

Hero HF Deluxe Olx पर डील की डिटेल्स

Olx वेबसाइट से ही 2011 मॉडल हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) बाइक को खरीदा जा सकता है। यह बाइक अच्छी कंडीशन में है और अबतक महज 10,000 किलोमीटर चलाई गई है। इस बाइक को आप 13,500 रुपये में यहाँ से घर ले जा सकते हैं।

Olx वेबसाइट से आप 2015 मॉडल हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) बाइक को खरीद सकते हैं। यह बाइक बेहतर कंडीशन में है और अबतक 35,000 किलोमीटर चली हुई है। इस फर्स्ट ओनर बाइक को यहाँ से आप 25,000 रुपये में खरीद सकते हैं।

2016 मॉडल हीरो एचएफ डीलक्स (Hero HF Deluxe) बाइक सेल के लिए Olx वेबसाइट पर उपलब्ध है। यह बाइक 35,000 किलोमीटर चली है और काफी बेहतर कंडीशन में है। इस बाइक के लिए यहाँ पर 28,000 रुपये की मांग की गई है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App