साल का बड़ा ऑफर, TVS Sport खरीदने का सबसे बढ़िया मौका, एक बार देखें डिस्काउंट

Avatar photo

By

Saurav Kumar

TVS Sport: टीवीएस मोटिर्स (TVS Motors) की कम्युटर बाइक सेगमेंट में मौजूद बाइक स्पोर्ट (TVS Sport) काफी लोकप्रिय है। इस बाइक को अपने स्पोर्टी लुक के लिए बाजार में काफी पसंद किया जाता है। इसमें आपको बेहतर राइडिंग अनुभव के लिए आधुनिक फीचर्स और किफायती राइड के लिए ज्यादा माईलेज मिल जाता है।

TVS Sport इंजन की डिटेल्स

कंपनी की इस स्पोर्टी लुक वाली बाइक में सिंगल सिलिंडर वाला 109.7 सीसी का इंजन लगा हुआ है। जिसकी क्षमता 8.29 Ps का अधिकतम पावर और 8.7 Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने की है। यह बाइक 4-स्पीड गियरबॉक्स के साथ आती है और कंपनी इसमें लगभग 90 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज ऑफर करती है। इस बाइक में आपको बेहतर ब्रेकिंग और सस्पेंशन सिस्टम मिलता है।

TVS Sport बाइक कीमत डिटेल्स

इस बाइक को अगर आप बाजार से खरीदने जाएंगे। तो आपको लगभग 65 से 70 हजार रुपये खर्च करने होंगे। लेकिन अगर आप इसे इससे कम कीमत पर खरीदना चाहते हैं। तो आप एक बार Olx वेबसाइट विजिट कर सकते हैं। आपको बता दें कि इस ऑनलाइन वेबसाइट पर टीवीएस स्पोर्ट (TVS Sport) बाइक के पुराने मॉडल की बिक्री काफी कम कीमत पर हो रही है।

Olx वेबसाइट पर आकर्षक डील

2016 मॉडल टीवीएस स्पोर्ट (TVS Sport) बाइक को आप Olx वेबसाइट पर जाके चेक कर सकते हैं। इस बाइक का कंडीशन अच्छा है और इसके ओनर ने इसे 50,000 किलोमीटर तक चलाया है। आप अगर चाहें तो इस बाइक को 25,000 रुपये में यहाँ से खरीद सकते हैं।

टीवीएस स्पोर्ट (TVS Sport) बाइक के 2016 मॉडल को Olx वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है। इस 20,000 किलोमीटर तक चली बाइक का कंडीशन काफी अच्छा है। इसके कीमत की बात करें तो यहाँ पर इसकी कीमत 30,000 रुपये तय की गई है।

Olx वेबसाइट पर ही टीवीएस स्पोर्ट (TVS Sport) बाइक के 2016 मॉडल को सेल किया जा रहा है। इस बाइक का कंडीशन अच्छा है और इसके ओनर ने इसे 21,000 किलोमीटर तक चलाया है। आप अगर चाहें तो इस बाइक को यहाँ से 35,000 रुपये में खरीद सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App