Homeऑटोमोबाइलधाकड़ ऑफर! BGauss D15 इलेक्ट्रिक स्कूटर पर मिल रही 48,000 रुपये की...

धाकड़ ऑफर! BGauss D15 इलेक्ट्रिक स्कूटर पर मिल रही 48,000 रुपये की छूट, तुरंत करें खरीदारी

नई दिल्लीः अब तो मार्केट में इलेक्ट्रिक सेगमेंट का बोल बाला है, क्योंकि पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों ने लोगों का दम निकाल कर रख दिया है। कई शहरों में तो पेट्रोल-डीजल की कीमतें सातवें आसमान पर हैं, क्योंकि दाम शतक पार चल रहे हैं। हालत इतनी खराब है कि हर किसी की जेब का बजट बिगड़ता जा रहा है, जिससे हर कोई परेशान है।

पेट्रोल-डीजल के बेकाबू दाम देख ऑटो कंपनियों ने भी अब अपना रुख बदल लिया है, जिसके बाद इलेक्ट्रिक वाहनों के उत्पादन को बढ़ाना शुरू कर दिया है। कई इलेक्ट्रिक स्कूटर ऐसे हैं, जो लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं, जिनकी कीमत भी ज्यादा नहीं और खरीदारी पर बंपर ऑफर मिल रहा है।

हम बात BGauss D15 इलेक्ट्रिक स्कूटर की कर रहे हैं, जो इन दिनों लोगों के दिलों पर राज कर रहा है। स्कूटर की लंबी रेंज और यूनिक डिजाइन लोगों की धड़कन बने हुए हैं। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को आप 48,000 रुपये छूट प्रदान की जा रही है, जिससे आप आराम से फायदा मिल रहा है।

इसे भी पढ़ेंः E-Shram Card: ई-श्रम कार्डधारकों के लिए सरकार ने खोला खजाने का पिटारा, अब एक लाख सहित मिल रहे यह बंपर फायदे

पैन कार्ड को लेकर बड़ा अपडेट, अप्रैल से पहले करवा लें यह काम, वरना बेकार हो जाएगा Pan Card

  • BGauss D15 क्या है ऑफर, जानिए डिटेल

दरअसल मोदी सरकार देशभर में इलेक्ट्रिक वाहनों को बढ़ाने देने के लिए नए-नए फॉर्मूले अपना रही है। ऑटो कंपनियों ने भी अब इलेक्ट्रिक वाहनों के उत्पादन पर जोर देना शुरू कर दिया है। सरकार की ओर से बढ़ावा देने के लिए FAME ।। सब्सिडी प्रदान की जा रही है। इसी सब्सिडी के तहत इस स्कूटर पर 48,000 रुपये तक की छूट प्रदान की जा रही है। इस सब्सिडी के बाद इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत काफी कम हो जाती है।

  • जानिए स्कूटर की कीमत

इस स्कूटर के दाम 99,999 रुपये से शुरू होकर इसके टॉप मॉडल में 1,14,999 रुपये तक रहती है। इस पर सरकार की ओर से तगड़ी सब्सिडी प्रदान की जाती है। वहीं, जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को पांच आकर्षक रंगों के साथ बाजार में पेश कर दिया है। इसमें पहला कलर Metallic Red, दूसरा Pearl White, तीसरा Metallic Blue, चौथा Moss Green और पांचवा कलर डलब टोन ब्लैक और सिल्वर का कॉम्बो है।

इलेक्ट्रिक स्कूटर में 3.2 kWh क्षमता वाला लिथियम आयन बैटरी पैक दिया गया है। इसके साथ 1.5 kW पावर वाली इलेक्ट्रिक मोटर शामिल किया गया है। इस बैटरी की चार्जिंग को लेकर कंपनी के मुताबिक, 5 घंटे 30 मिनट में ये बैटरी फुल चार्ज होती है। बैटरी फुल होने का यह काफी कम समय है।

वहीं, बीगैस केंपनी के अनुसार, एक बार फुल चार्ज होने के बाद ये इलेक्ट्रिक स्कूटर 115 किलोमीटर की रेंज प्रदान करता है। इसके साथ 60 किमी प्रति घंटा की टॉप स्पीड दी जाती है। इलेक्ट्रिक फीचर्स की बात करें तो काफी आकर्षक हैं। इसमें तीन राइडिंग मोड, डिस्टेंस टू एम्प्टी फीचर, लिंप होम मोड, एंटी थेफ्ट अलार्म, जियो फेंसिंग, फाइंड माइ व्हीकल, रिमोट इमोबिलाइजेशन जैसे फीचर्स शामिल किय गए हैं। जानकारी के लिए बता दें देशभर में ऑटो कंपनियां इन दिनों नए-नए वाहनों की लॉन्चिंग के लिए काम कर रही है। कंपनियों का मकसद ऑफर देकर बिक्री को बढ़ाना और ग्राहकों का दिल जीतना है। कई स्कूटर इन दिनों मार्केट में गदर मचा रहे हैं।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular