मिस हो जाएगा ये ऑफर, आज ही घर लाएं Hero Splendor Plus, होगा खूब फायदा

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Hero Splendor Plus: हीरो की तरफ से आने वाली हीरो स्प्लेंडर प्लस देश की बेहतरीन बाइक है। इसमें कोई शक नहीं कि भारतीयों को सबसे ज्यादा हीरो स्प्लेंडर प्लस पसंद है। लेकिन हाल ही में बढ़ी इसकी कीमत के कारण कई लोग इसे खरीद नहीं पा रहे हैं।

जहां हीरो स्प्लेंडर प्लस पहले 65000 में आ जाती थी। वहीं अब इसकी एक शोरूम कीमत 73000 को छू रही है। अगर आप ईएमआई पर भी इसे खरीदेंगे तो हर महीने एमी देने की झंझट आपको परेशान करती रहेगी। इसीलिए लोग लोन पर भी बाइक नहीं खरीद पा रहे हैं।

परेशान लोगों के लिए बेस्ट हैं ये डील

वह तो ज्यादा परेशान है जिनके पास पैसे नहीं है। वह अपने रोजमर्रा के कामों के लिए बाइक नहीं खरीद पा रहे हैं। वहीं हीरो स्प्लेंडर प्लस जैसी बेहतरीन बाइक जो अपने परफॉर्मेंस के लिए जानी जाती है। वह भी काफी महंगी हो गई। लेकिन आप चाहे तो सेकंड हैंड मार्केट से इसे बहुत ही कम कीमत पर खरीद सकते हैं। होली के मौके पर यहां पर भी काफी अच्छे ऑफर्स दिए जा रहे हैं। आप इसका फायदा उठा और भी सस्ते में बाइक खरीद सकते हैं।

सेकंड हैंड Hero Splendor है सस्ती

ओएलएक्स वेबसाइट पर हीरो स्प्लेंडर प्लस का 2018 मॉडल ₹30000 में बिक रहा है। यह काफी अच्छी डील है क्योंकि यह बाइक नई जैसी ही लगती है। दिल्ली लोकेशन पर बिक रही यह हीरो स्प्लेंडर काफी कम चली हुई है। आप वेबसाइट पर जाकर इस बाइक की पूरी डिटेल ले सकते हैं।

2016 मॉडल हीरो स्प्लेंडर प्लस काफी सस्ते में बिक रही है। 35000 किलोमीटर चली यह बाइक 27000 रुपए में बिक रही है। आप इसे आज ही ओएलएक्स से खरीद सकते हैं। यहां आपको फाइनेंस प्लान की सुविधा तो नहीं मिलेगी लेकिन बाइक की कंडीशन काफी अच्छी है।

बाइक देखो पर भी हीरो स्प्लेंडर काफी सस्ते में बिक रही है। यहां 2020 मॉडल स्प्लेंडर को ₹35000 में बेचा जा रहा है। यह बाइक एकदम शोरुम वाले कंडीशन में है। ब्लैक कलर में यह काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही है। आप वेबसाइट पर जाकर इस बाइक की पूरी डिटेल ले सकते हैं और आज के आज इसे अपने घर ला सकते है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App