Bajaj Platina 110: मात्र 22 हजार में घर लाएं माइलेज का बादशाह

Avatar photo

By

Manoj Kumar

अगर आप खराब माइलेज वाली बाइक से परेशान हैं और एक किफायती बाइक खोज रहे हैं? तो बजाज प्लैटिना 110 आपके लिए बेस्ट है , यह 110cc सेगमेंट की धांसू कम्यूटर बाइक है, जो शानदार माइलेज और आकर्षक कीमत का बेहतरीन पेश है. चलिए, इस बाइक के बारे में सभी जानकारी डिटेल्स से जानते है।

दमदार इंजन और शानदार माइलेज

दोस्तों बजाज प्लैटिना 110 में 115.45cc का एयर-कूल्ड इंजन देखने को मिलता है, जो 8.6 PS की पावर और 10.80 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. यह इंजन दैनिक सफर के लिए सबसे बेस्ट है, साथ ही बेहतरीन माइलेज भी देता है.और दोस्तों माइलेज की बात करे तो यह बाइक 80 kmpl की माइलेज देता है. यानि की दोस्तों कम ईंधन खर्च में लंबी दूरी तय कर सकते हैं.

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

आरामदायक राइडिंग

अगर आप बेस्ट राइडिंग का अनुभव लेना चाहते है तो बजाज प्लैटिना 110 आपके लिए आरामदायक सफर का ख्याल रखती है. इसमें लंबी और चौड़ी सीट दी गई है, जो राइडर और पैसेंजर दोनों के लिए आरामदायक बैठने की पोजिशन भी है. इसके अलावा, सस्पेंशन सिस्टम भी काफी अच्छा है, जो गड्डों और धक्कों को आसानी से पार करने में मदद करता है. लम्बी टूर के लिए ये बाइक बेस्ट है

एडवांस फीचर्स

अगर सेफ्टी की बात करे तो बजाज प्लेटिना 110 सेफ्टी के मामले में भी कोई कमी नहीं छोड़ती है. इस बाइक में एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) दिया गया है, जो इमरजेंसी में संतुलित ब्रेकिंग करता है. साथ ही, इसमें हेडलाइट्स के साथ डे-टाइम रनिंग लाइट्स (DRLs) भी मिलती हैं, जो कम रोशनी में बेहतर विजिबिलिटी सुनिश्चित करती हैं.

मात्र 22 हजार में

बजाज प्लैटिना 110 का लुक भी काफी आकर्षक है. इसमें स्टाइलिश हेडलाइट्स, टेललाइट्स और इंडिकेटर्स दिए गए हैं. साथ ही, यह तीन आकर्षक रंगों – चारकोल ब्लैक, बीच ब्लू और वोल्कैनिक रेड में उपलब्ध है. बजाज प्लेटिना 110 की सबसे बड़ी खासियत इसकी किफायती कीमत है. इसकी दिल्ली में शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत ₹ 72,224 है. यह बाइक उन लोगों के लिए बेहतरीन विकल्प है जो एक किफायती और माइलेज देने वाली कम्यूटर बाइक की तलाश में हैं.

अगर आप इस बाइक को मात्र ₹22000 में खरीदना चाहते है तो मात्र ₹22000 की डाउन पेमेंट के साथ खरीद सकते हैं। लेकिन हर महीने आपको कुछ आसान क़िस्त देना होगा। Bajaj Platina 110 गाड़ी को पूरे 36 महीने के लिए फाइनेंस करा सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए आप नजदीकी Bajaj शोरूम से पता कर सकते है।

Manoj Kumar के बारे में
Avatar photo
Manoj Kumar My name is Manoj Kumar Lodh. I have been passionate about writing since childhood. I love to learn about new things happening in the country and the world and to research them. I have been writing articles since 2021, researching and writing articles on health, government schemes, and technology topics. I work very hard to write content so that you can get the right information. Thank you." Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App