दमदार और जबरदस्त है ये Honda Dio, कीमत भी सिर्फ 28 हजार, पढ़ें डिटेल

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Honda Dio: आजकल मार्केट में किफायती बाइक के अलावा स्कूटर्स की डिमांड में भी काफी इजाफा हो रहा है। अगर होंडा डियो (Honda Dio) की बात करें तो एक्टिवा (Honda Activa) के बाद इस स्कूटर को भी मार्केट में काफी पसंद किया जाता है। इसमें आपको स्पोर्टी डिज़ाइन मिलता है और कंपनी इसमें कई आधुनिक फीचर्स भी उपलब्ध कराती है। अगर आप इस स्कूटर को खरीदने की सोच रहे हैं। तो पहले इसके इंजन और कीमत के बारे में जान लीजिए।

Honda Dio इंजन डिटेल्स

होंडा डियो (Honda Dio) कंपनी की लोकप्रिय स्कूटर है। जिसमें 109.51cc का सिंगल सिलेंडर इंजन लगा हुआ है। इसमें लगे इंजन की क्षमता 7.85Ps अधिकतम पावर के साथ ही 9.03Nm पीक टॉर्क पैदा करने की है। ड्रम ब्रेक के साथ आने वाली इस स्कूटर में 5.3 लीटर का फ्यूल टैंक लगा है। इसमें आपको 50 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज मिलता है। जिससे इसकी ड्राइविंग कॉस्ट काफी कम हो जाती है।

Honda Dio की मार्केट में कीमत

बाजार से अगर आप होंडा डियो (Honda Dio) स्कूटर को खरीदने जाएंगे। तो आपको 70,211 रुपये से 77,712 रुपये तक खर्च करने होंगे। लेकिन अगर आप इतने रुपये खर्च नहीं करना चाहते हैं। तो ऑनलाइन सेकेंड हैंड टू व्हीलर की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट पर इसे चेक कर सकते हैं। इस रिपोर्ट में हम आपको इसपर मिल रहे जबरदस्त डील के बारे में बताएंगे।

शानदार डील पर मिल रही है Honda Dio

Droom वेबसाइट पर होंडा डियो (Honda Dio) स्कूटर को काफी शानदार डील के साथ बेचा जा रहा है। यह 2014 मॉडल स्कूटर है और रेड कलर में आती है। दिल्ली में मौजूद इस स्कूटर का कंडीशन काफी अच्छा है और इसके ओनर ने इसे 43,000 किलोमीटर तक चलाया है। आप इस फर्स्ट ओनर स्कूटर को 28,000 रुपये की कीमत पर अपना बना सकते हैं। इस स्कूटर को यहाँ पर वेरिफाइड सेलर द्वारा बेचा जा रहा है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App