Lucky Plants: इन पौधों को लगाने से मां लक्ष्मी प्रसन्न होती हैं, धन की वर्षा होने लगती है

Avatar photo

By

Sanjay

Lucky Plants: घर  में लगे पौधों में बांस का पौधा लगाना बहुत शुभ माना जाता है। कहा जाता है कि इसे लगाने से मां लक्ष्मी बहुत प्रसन्न होती हैं और घर की आर्थिक स्थिति में सुधार होता है।

नीम के पौधे के बारे में कहा जाता है कि इसमें देवी दुर्गा का वास होता है। ऐसे में अगर आप इस पौधे को घर में लगा रहे हैं तो आपके घर में सकारात्मकता आएगी और खूब बरकत होगी।

तुलसी के पौधे के बारे में कहा जाता है कि इसमें देवी लक्ष्मी का वास होता है। हिंदू धर्म में इस पौधे की पूजा की जाती है। ऐसे में इसे लगाने से मां लक्ष्मी बहुत प्रसन्न होती हैं।

मनी प्लांट: मनी प्लांट को आर्थिक तंगी दूर करने के लिए जाना जाता है। इसे लगाने से घर में खूब बरकत होती है। अगर आप आर्थिक तंगी से परेशान हैं तो इसे घर पर लगा सकते हैं।

वास्तु शास्त्र के अनुसार अपराजिता का पौधा भी बहुत लाभकारी होता है। इसे घर में लगाने से सकारात्मक ऊर्जा आती है और घर से परेशानियां दूर हो जाती हैं।

घर में अशोक का पौधा लगाने से शांति मिलती है। जिस घर में यह पौधा रहता है उस घर का वातावरण शांत रहता है। जिससे मां लक्ष्मी प्रसन्न होती हैं और घर की आर्थिक स्थिति में सुधार होता है।

रबर का पौधा आर्थिक तंगी को दूर करने में बहुत मदद करता है। कहा जाता है कि इससे घर में सकारात्मक ऊर्जा आती है और दुख दूर होते हैं।

Disclaimer: यहां मुहैया सूचना सिर्फ मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Timesbull.com इसकी पुष्टि नहीं करता है। किसी भी मान्यता को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लें।

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App