WTC Final: केएल राहुल की जगह इस बल्लेबाज को मिला मौका, कर सकते हैं कमाल

By

Anil Kumar

WTC Final: डबल्यू टी सी के लिए भारतीय टीम में केएल राहुल की जगह ईशान किशन को बतौर विकेट कीपर बल्लेबाज शामिल किया गया है। इस बात की जानकारी BCCI ने एक प्रेस रिलीज के जरिए की। वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप का फाइनल 7 से 11 जून तक लंदन में खेला जाएगा।

WTC Final 2023: 1 मई को आरसीबी और एलएसजी के बीच हुए मुकाबले में केएल राहुल को फील्डिंग के दौरान चोट लग गई थी। यह मुकाबला लखनऊ के होम ग्रांउड में खेला गया था। इस मुकाबले में आरसीबी की पारी के दूसरे ओवर में फाफ डु प्लेसिस के शॉट को रोकने की कोशिश में राहुल चोटील हो गए थे। जिसके तुरन्त बाद उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा था।

राहुल हुए बाहर

राहुल को इस चोट के कारण सर्जरी करानी पड़ेगी। जिसके बाद उन्हें लगभग एक महीने तक आराम करना होगा। इसलिए 7 जून से शुरू WTC फाइनल में उनका खेलना नामुमकिन है। BCCI ने इस प्रेस रिलीज में उमेश यादव और जयदेव की चोट के बारे में भी लिखा, लेकिन उनके रिप्लेसमेंट का ऐलान अभी तक नहीं किया। ऐसे में यह अनुमान लगाया जा रहा है कि ये दोनों गेंदबाज हमें खेलते दिख सकते हैं।

अब कैसी है भारतीय टीम :

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, अजिंक्या रहाणे, अक्षर पटेल, केएस भरत, रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, शार्दूल ठाकुर, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, ईशान किशन, उमेश यादव, जयदेव उनादकट।
स्टेंड बाय: सूर्यकुमार यादव, ऋतुराज गायकवाड, मुकेश कुमार |

Anil Kumar के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App