ऋषभ पंत आईपीएल में मैदान पर नजर आएंगे या नहीं! जानें बड़ा अपडेट

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः भारतीय क्रिकेट टीम के तूफानी खिलाड़ी और विकेटकीपर ऋषभ पंत काफी दिनों से टीम से बाहर चल रहे हैं जिनकी वापसी का इंतजार फैंस को बड़ी ही बेसब्री से है। माना जा रहा है कि ऋषभ पंत अब आईपीएल में वापसी कर सकते हैं, जो क्रिकेट प्रेमियों के लिए किसी बड़ी गुड न्यूज की तरह होगा।

अगर ऋषभ पंत आईपीएल में वापसी कर जाते हैं तो फिर दिल्ली कैपिटल्स के लिए किसी बड़ी खुशखबरी की तरह होगी। वैसे अभी उनकी वापसी को लेकर आधिकारिक रूप से तो कुछ नहीं कहा है, लेकिन मीडिया की खबरों में जल्द का दावा किया जा रहा है। अगर मीडिया की खबरों का दावा सही साबित हुआ तो फिर आईपीएल का सीजन ऋषभ पंत के लिए किसी तरह का वरदान होगा।

काफी समय से बाहर चल रहे ऋषभ पंत

भारतीय क्रिकेट टीम के विस्फोटक बल्लेबाज और विकेटकीपर काफी दिनों से बाहर चल रहे हैं जिन्हें अपनी वापसी का इंतजार है। पंत दिसंबर 2022 में कार एक्सीडेंट में बुरी तरह से घायल हो गए थे, जिसके बाद से वे लगातार बाहर चल रहे हैं।

अब उनकी वापसी को लेकर तरह-तरह की कयासबाजी लगाई जा रही है। वैसे उनका अभी भी ट्रीटमेंट चल रहा है। दूसरी तरफ नेट प्रैक्टिस के वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते रहते हैं। अब उनके स्वस्थ होने की खबरें तेजी से चल रही हैं। अगर वे सच में ठीक हुए तो फिर आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के लिए शॉट मारते नजर आ सकते हैं, जो किसी बड़ी गुड न्यूज की तरह है।

जानिए कब शुरू होगा आईपीएल

आईपीएल सीजन का आगाज जल्द ही होने जा रहा है। आईपीएल का पहला मुकाबला 22 मार्च को चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाएगा। यह मुकाबला रात्रि 8 बजे से होना है, जिसकी तैयारियां तेजी से चल रही हैं। यह मैच काफी निर्णायक होने की उम्मीद है, जिसपर सभी की नजरें टिकी हुई हैं।

इस बार भी आईपीएल में 10 टीमें हिस्सा लेंगी। जानकारी के लिए बता दें कि इस बार आईपीएल में ऋषभ पंत वापसी कर सकते हैं जो फैंस के लिए किसी गुड न्यूज की तरह होगी। अगर आईपीएल में उनकी वापसी नहीं हुई तो फिर झटका होगा।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App