विराट और बाबर में से कौन बेहतर कप्तान? देखिए मोहम्मद आमिर का जवाब

Avatar photo

By

Priyanshu Meena

नई दिल्ली: पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर ने भारतीय क्रिकेटरों, खासकर विराट कोहली और रोहित शर्मा के प्रति खुलकर अपनी प्रशंसा व्यक्त की है। वाइपर स्ट्रंट अप विद मलिक के एक एपिसोड के दौरान, मोहम्मद आमिर ने विभिन्न कप्तानों के तहत खेलने और उनकी बल्लेबाजी शैलियों पर अपने विचार साझा किए।

जब उनसे पूछा गया कि क्या वह विराट कोहली या बाबर आजम की कप्तानी में खेलना पसंद करेंगे, तो आमिर ने विराट कोहली को चुना, जबकि उन्होंने कभी उनके नेतृत्व में नहीं खेला। उन्होंने कोहली के कवर ड्राइव को बाबर आजम से बेहतर मानते हुए इसकी तारीफ भी की।

भारतीय क्रिकेट के प्रति आमिर का लगाव उनकी पसंदीदा फ्रेंचाइजी टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) तक है। वह विशेष रूप से रोहित शर्मा के पुल शॉट की सराहना करते हैं, उन्होंने कहा की शॉट खेलते समय भारतीय कप्तान रोहित शर्मा काफी अच्छे से बेट को टाइम करते हैं।

हालांकि मोहम्मद आमिर ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया है, लेकिन वह वैश्विक स्तर पर टी20 लीग में हिस्सा लेते रहते हैं। भारतीय स्टार बल्लेबाज विराट कोहली के प्रति उनकी प्रशंसा स्पष्ट है, क्योंकि उन्होंने कई मौकों पर भारतीय खिलाड़ियों की प्रशंसा की है। कोहली की कप्तानी और बल्लेबाजी स्टाइल के लिए यह प्राथमिकता क्रिकेट जगत में राष्ट्रीय सीमाओं से परे सम्मान और प्रशंसा को दर्शाती है।

Priyanshu Meena के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App