“वेस्टइंडीज के हकदार खिलाड़ी… T20 वर्ल्ड कप में खेलने को लेकर सुनील नारायण ने सामने रखी अपनी राय

Avatar photo

By

Priyanshu Meena

नई दिल्ली: आईपीएल 2024 में कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए बल्ले और गेंद दोनों से सुनील नरेन के शानदार प्रदर्शन ने आगामी टी20 विश्व कप के लिए वेस्टइंडीज टीम में उनकी संभावित वापसी के बारे में चर्चा शुरू कर दी है। हालाँकि, ऑलराउंडर सुनील नरेन ने हाल ही में अपना रुख स्पष्ट करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया और कहा कि वह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी नहीं करेंगे।

एक इंस्टाग्राम पोस्ट में, सुनील नरेन ने समर्थन के लिए आभार व्यक्त किया और अपनी आईपीएल सफलता के बाद राष्ट्रीय टीम में वापसी के अनुरोध को स्वीकार किया। हालाँकि, उन्होंने अपने रिटायरमेंट की पसंद पर कायम रहने के अपने फैसले की पुष्टि की, और इस बात पर जोर दिया कि जो लोग लगन से काम कर रहे हैं वे टी20 विश्व कप में वेस्टइंडीज का प्रतिनिधित्व करने के अवसर के हकदार हैं।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

https://www.instagram.com/p/C6EwSYHinUg/?utm_source=ig_embed&ig_rid=16297237-d896-4216-9232-df4f274db696&img_index=1

सुनील नरेन के फैसले को वेस्टइंडीज के टी20 कप्तान रोवमैन पॉवेल का समर्थन मिला, जिन्होंने खुलासा किया कि वह एक साल से नरेन की वापसी की वकालत कर रहे थे लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। पॉवेल के प्रयासों और कीरोन पोलार्ड, ड्वेन ब्रावो और निकोलस पूरन जैसे करीबी सहयोगियों के साथ चर्चा के बावजूद, नारायण अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के अपने फैसले पर अड़े हुए हैं।

सुनील नरेन की घोषणा से टी20 विश्व कप में उनकी भागीदारी की अटकलों पर विराम लग गया है, जो 1 जून से वेस्टइंडीज और संयुक्त राज्य अमेरिका द्वारा संयुक्त रूप से आयोजित किया जाएगा। आईपीएल पर अपना पूरा ध्यान केंद्रित करने और कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ अपने सफल कार्यकाल के साथ, सुनील नरेन का निर्णय उनके वर्तमान प्रयासों के प्रति उनकी प्रतिबद्धता को दर्शाता है और वेस्टइंडीज टीम में अन्य योग्य खिलाड़ियों के लिए उपलब्ध अवसरों का सम्मान करता है।

Priyanshu Meena के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App