Honda Activa Scooter सत्तर हजार नहीं कुल 18,000 में खरीदकर लाएं, माइलेज भी दमदार

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः भारत में अब स्कूटर की डिमांड भी तेजी से बढ़ती जा रही है, जिसे लेकर खरीदना पसंद कर रहे हैं। आपके पास कोई और स्कूटर की खरीदारी करने का प्लान कर रहे हैं तो हम आपको एक सुनहरा ऑफर बताने वाले हैं। देश की बड़ी ऑटो कंपनियों में गिने जाने वाला होंडा का एक्टिवा स्कूटर लोगों का दिल जीतने का काम कर रहा है, जो इन दिनों सड़कों पर धमाल मचा रहा है। आपके पास बाइक नहीं तो फिर आराम से खरीदारी कर पैसों की बचत कर सकते हैं।

किसी वजह से आपका बजट नया स्कूटर खरीदने का नहीं तो सेकेंड हैंड मॉडल को खरीदकर घर ला सकते हैं जो हर किसी का बजट संवारने के लिए काफी है। इसलिए जरूरी है कि आप तनिक भी स्कूटर की खरीदारी करने का मौका ना गंवाएं।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

शोरूम में होंडा एक्टिवा की कीमत

होंडा का एक्टिवा स्कूटर लोगों का दिल जीतने का काम कर रहा है। अगर आप इस होंडा स्कूटर को शोरूम से खरीदने की सोच रहे हैं तो फिर भैया देर नहीं करें। शोरूम में इसकी कीमत 70 से 80 हजार रुपये तक तय की गई है, जिसे जानना बहुत ही आवश्यक है।

इस स्कूटर का माइलेज भी एकदम फाड़ू है जो मौका आप हाथ से बिल्कुल भी ना जाने दें। आपने स्कूटर की खरीदारी करने का अवसर हाथ से निकाला तो फिर अफसोस करना होगा। किसी कारणवश आपका बजट कम है तो पिर चिंता ना करें।

हम आपको एक ऐसा ऑफर बताने जा रहे हैं, जहां से आप सेकेंड हैंड मॉडल की खरीदारी कर सकते हैं। आप सिंपल तरीके से होंडा का एक्टिवा स्कूटर खरीदकर घर ला सकते हैं जो हर किसी का दिल जीतने के लिए काफी है। इसलिए जरूरी है कि आप होंडा का एक्टिवा स्कूटर खरीदने का मौका बिल्कुल भी जाने दें। इसे एक लीटर में 55 से 60 किमी तक चलाया जा सकता है।

यहां से खरीदें

होंडा का एक्टिवा स्कूर आप क्विकर वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है, जिसकी बिक्री आराम से कर सकते हैं। स्कूटर की कीमत 18 हजार रुपये निर्धारित की गई है, जिसे जानना बहुत ही जरूरी है। यहां से बाइक की खरीदारी पर किसी तरह का फाइनेंस प्लान का लाभ नहीं मिलेगा। एक मुश्त सारी रकम चुकानी होगी, जो किसी बढ़िया मौके की तरह है। इसलिए जरूरी है कि आप स्कूटर की खरीदारी का ऑफर हाथ से ना जाने दें।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App