Viral Video: IPL 2024 में धुवाधार खेलने के लिए माता का आशीर्वाद लेने पहुंचे MS धोनी, देखे जल्दी

Avatar photo

By

Sanjay

Viral Video: धोनी मैदान के अंदर या बाहर जो भी करते हैं वो इंटरनेट पर वायरल हो जाता है. अब एक और नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो उनके होम टाउन रांची का है. दरअसल, धोनी रांची के 700 साल पुराने मंदिर देवरी (MS धोनी विजिट्स देवरी मंदिर) में माता के दर्शन करने पहुंचे थे। धोनी (MS धोनी) को देखकर मंदिर में मौजूद फैंस की खुशी सातवें आसमान पर पहुंच गई थी.

देखे video Click Here

आपको बता दें कि देउरी मंदिर मां काली का है और माही को जब भी समय मिलता है तो वह मां के दर्शन के लिए मंदिर जरूर जाती हैं. अब एक बार फिर धोनी देउरी मंदिर पहुंचे और मां का आशीर्वाद लिया. आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में धोनी मंदिर परिसर में एक बच्चे के साथ खेलते हुए भी नजर आ रहे हैं. कमरे में धोनी और उस बच्चे के बीच के प्यारे पल को कैद कर लिया गया है. धोनी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है.

आईपीएल 2024 की तैयारियां शुरू

धोनी ने आईपीएल 2024 की तैयारी भी शुरू कर दी है. माही को रांची स्टेडियम में प्रैक्टिस करते हुए भी देखा गया है. आपको बता दें कि इस बार आईपीएल 22 मार्च से शुरू होने की संभावना है. बीसीसीआई जल्द ही आईपीएल शेड्यूल की घोषणा करने वाली है. इस बार धोनी बतौर खिलाड़ी अपना आखिरी आईपीएल खेल सकते हैं.

ये कयास लगातार लगाई जा रही हैं. वहीं इस नीलामी में सीएसके ने 6 खिलाड़ियों को खरीदकर अपनी टीम में शामिल किया है. जिसमें डेरिल मिशेल को 14 करोड़ रुपये में खरीदकर टीम में शामिल किया गया है. इसके अलावा रचिन रवींद्र (1.8 करोड़). शार्दुल ठाकुर (4 करोड़), समीर रिज़वी (8.40 करोड़), मुस्तफिजुर रहमान (2 करोड़), अवनीश राव अरवेली (20 लाख)

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App