Nothing Phone 2a फोन हुआ सस्ता! बंपर डिस्काउंट देख हो जायेंगे फिदा

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Flipkart Big Saving Days Sale Nothing Phone 2a Deals: कम बजट में बढ़िया फीचर वाला फोन खरीदना चाह रहे हैं? तो फिर देर किस बात की है। इन दिनों चल रही सेल का फायदा उठाना चाहते हैं तो आपको बजट में आने वाला नए एक से एक 5जी स्मार्टफोन (Budget Friendly 5G Smartphone) खरीदने को मिल रहे हैं।

आज हम आपके लिए 25 हजार रुपये में आने वाले Nothing Phone 2A फोन के बारे के बताने जा रहे हैं। जहां आप इसकी कीमत को 5 रुपये से कम कीमत में खरीदने को मिल रहा हैं। वहीं इस पर आपको एक से बढ़कर एक डील और ऑफर्स दिए जा रहे हैं, आइए इसके बारे में आपको डिटेल से बताएं

Nothing Phone (2a) Blue Variant Price in India

हाल ही में नथिंग फोन ने 2A का ब्लू वेरिएंट भारत में लॉन्च किया गया है। इसके 8GB RAM /128 GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 25,999 रुपये की मिलती है। लेकिन फ्लिपकार्ट सेल के दौरान आपको इसपर 7 प्रतिशत तक की छूट दी जा रही है।

कितने में खरीदें नथिंग फोन (2a)?

इस फोन को आप फ्लिपकार्ट की बिग सेविंग डेज सेल में आप ग्राहकों को 25,999 रुपये की जगह 23,999 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं। यानी आपको सीधा 2000 रुपये का डिस्काउंट मिलता हैं।

वहीं बैंक ऑफर के तहत आपको SBI Credit Card से पेमेंट करने पर 10% प्रतिशत का कैशबैक मिल रहा है। साथ ही आप इसे Flipkart Axis बैंक कार्ड से अगर आप पहली बार पेमेंट करेंगे तो आपको 5% का फायदा मिलेगा।

वहीं इसके अलावा आपको इस फोन पर 19,650 रुपये का एक्सचेंज डिस्काउंट दिया जा रहा है। हालांकि, इतने रुपये की छूट पाने के लिए आपको इसके सभी टर्म और कंडीशन को पूरा करना होगा।

Nothing Phone (2a) स्पेसिफिकेशन

इस हैंडसेट में आपको 6.7-इंच की AMOLED FHD+ स्क्रीन मिलती है। जो 120Hz एडेप्टिव रिफ्रेश रेट सपोर्ट में आती है। वहीं ये 1,300 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन में आता है। पावर के लिए इसमें आपको 5,000mAh की दमदार बैटरी मिलती है। तो वहीं कैमरा के लिए इसमें ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया हैं जिसका प्राइमरी कैमरा 50MP का है।

 

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App