लाख रूपये की KTM Duke से गर्लफ्रेंड होगी इंप्रेस, अभी खरीदें वरना महंगी मिलेगी बाइक

Avatar photo

By

Saurav Kumar

KTM Duke 390: केटीएम की स्पोर्ट्स सेगमेंट बाइक्स भारतीय टू व्हीलर मार्केट में काफी लोकप्रिय हैं। कंपनी की बाइक केटीएम ड्यूक 390 (KTM Duke 390) को अपने डिज़ाइन और परफॉरमेंस के लिए पसंद किया जाता है। इस बाइक में आपको आधुनिक फीचर्स के साथ ही काफी तेज रफ्तार मिल जाता है। अगर आपको भी तेज रफ्तार पसंद है और आप इस बाइक को अपना बनाने की सोच रहे हैं। तो पहले इसके बारे में अच्छे से जान लीजिए।

KTM Duke 390 स्पेसिफिकेशन्स

केटीएम ड्यूक 390 (KTM Duke 390) कंपनी की स्पोर्ट्स बाइक है। इसमें आपको 398.63cc का लिक्विड कूल्ड इंजन मिलता है। जिसकी क्षमता 46Ps पावर और 39Nm टॉर्क बनाने की है। इस बाइक में एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम के साथ ही दोनों व्हील में डिस्क ब्रेक का सपोर्ट दिया गया है। इसमें कंपनी आकर्षक माईलेज भी ऑफर करती है। रिपोर्ट्स की माने तो इसमें आपको ARAI द्वारा सर्टिफाइड 28.9 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज मिलता है।

KTM Duke 390 कीमत

कंपनी ने अपनी इस स्पोर्ट्स बाइक को 3.11 लाख रुपये की कीमत पर बाजार में उतारा है। लेकिन इसे इससे आधे से भी कम कीमत पर खरीदा जा सकता है। आपको बता दें कि पुरानी टू व्हीलर की ऑनलाइन खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट इस बाइक पर काफी बेहतरीन डील ऑफर कर रही हैं। आज इस रिपोर्ट में हम Olx वेबसाइट पर रहे ऑफर के बारे में आपको बताएंगे।

KTM Duke 390 पर ऑफर

आप केटीएम ड्यूक 390 (KTM Duke 390) बाइक को मार्केट प्राइस से काफी कम कीमत पर खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि Olx वेबसाइट इस बाइक के 2015 मॉडल पर डील ऑफर कर रही है। यह बाइक अच्छी कंडीशन में है और अबतक 20,000 किलोमीटर चलाई गई है। इस बाइक के लिए यहाँ पर 1,10,000 रुपये की कीमत तय की गई है। ऐसे में अगर आपको कम बजट में यह बाइक चाहिए। तो ये आपके लिए एकदम सही मौका है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App