फर्राटा भरती Bajaj Platina देती है खूब माइलेज, नहीं है पैसे तो पढ़ें खबर

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Bajaj Platina: भारती बाजार में आज भी कंप्यूटर बाइक की मांग काफी ज्यादा है। इसका जवाब आपको तब मिलता है जब आप हीरो स्प्लेंडर कि सेल को देखते हैं। हर महीने उसके दो लाख से भी ज्यादा यूनिट बिक जाते हैं।

लेकिन अगर आप हीरो स्प्लेंडर नहीं खरीदना चाहते हैं तो आपको इसके विकल्प के रूप में बजाज प्लैटिना मिलती है। बजाज प्लैटिना (Bajaj Platina) एक काफी अच्छी बाइक है। जो बहुत ही ज्यादा माइलेज देती है। इसके अलावा इसकी कीमत भी काफी कम है।

यह ₹70000 की एक्स शोरूम कीमत पर बिकती है और इसकी ऑन रोड कीमत स्प्लेंडर से कम ही है हा 86,991 रुपए की एक्स शोरूम कीमत पर दिल्ली में उपलब्ध है। हालांकि अगर आप इसे इस कीमत पर नहीं खरीदना चाहते हैं तो आपके पास सुनहरा मौका है। आप सस्ते में इस बाइक को खरीद सकते हैं।

Bikedekho पर नहीं लगेंगे ज्यादा पैसे

बाइक देखो पर बजाज प्लैटिना का 2017 मॉडल सिर्फ 35 हजार रूपये में उपलब्ध है। यह बाइक अभी तक 30000 किलोमीटर से ज्यादा चल चुकी है। अच्छे कंडीशन में होने के बावजूद दिया है ₹35000 में बिक रही है। अगर आपके पास पूरे पैसे नहीं है तो इस डील को अपने नाम कर सकते हैं। इसके लिए आपके घर बैठे ही साइट पर जाकर इस बाइक की पूरी डिटेल लेनी होगी।

Bajaj Platina है सस्ती बाइक

Olx पर Bajaj Platina का 2018 मॉडल 40 हजार रूपये में मिल जाएगा। यहां इस बाइक के साथ इंश्योरेंस भी मिल रहा है। आप अगर चाहे तो आज ही इसे खरीद सकते हैं। यह आपको फाइनेंस बैंक की सुविधा तो नहीं मिलेगी।

लेकिन आप चाहे तो उसकी कीमत को कम करवा सकते हैं। इसके अलावा यह बाइक आज भी नए जैसा ही परफॉर्म करती है इसलिए आपको किसी भी प्रकार की दिक्कत नहीं होगी।

Bajaj Platina का इंजन है पॉवरफुल

बजाज प्लैटिना में 100 सीसी का इंजन मिलता है। यह इंजन स्प्लेंडर जितना ही पॉवर और टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है। यही कारण है कि इसमें आपको 75 से लेकर 90 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिल जाता है।

अगर आप इसे ट्रैफिक में भी चलाते हैं तो यह बाइक 65 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज दे देती है। देखा जाए तो यह एक काफी किफायती बाइक है और हर आम आदमी के लिए इसे रखना बहुत ही आसान है।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो [email protected] पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App