Viral News: भारतीय क्रिकेट कोच की शर्मनाक हरकत, कैमरे में कैद हुए शराब पीते, देखें जल्दी

Avatar photo

By

Sanjay

Viral News: हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन ने सीनियर महिला टीम के मुख्य कोच विद्युत जयसिम्हा के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। हाल ही में विद्युत जयसिम्हा का एक वीडियो वायरल हुआ था. इस वीडियो में विद्युत जयसिम्हा टीम बस में सफर के दौरान शराब पीते नजर आ रहे थे. जिसके बाद काफी बवाल हुआ. अब हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन ने विद्युत जयसिम्हा को सस्पेंड कर दिया है. साथ ही इस पूरे मामले की जांच की जाएगी. जिसके बाद विद्युत जयसिम्हा की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

विद्युत जयसिम्हा पर क्या है आरोप?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, विद्युत जयसिम्हा जांच पूरी होने तक क्रिकेट से जुड़ी गतिविधियों में हिस्सा नहीं ले पाएंगे. इस संबंध में हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष जगन मोहन राव ने विद्युत जयसिम्हा को पत्र लिखकर पूरे मामले की जानकारी दी. कहा जा रहा है कि यह पहली बार नहीं है कि विद्युत जयसिम्हा विवादों में घिरे हैं। इससे पहले भी विद्युत जयसिम्हा के शराब पीने की शिकायतें सामने आती रही हैं. लेकिन इस बार विद्युत जयसिम्हा की मुश्किलें बढ़ना तय है।

पूरे मामले पर विद्युत जयसिम्हा ने क्या कहा?

वहीं इसके बाद पूरे मामले पर विद्युत जयसिम्हा की प्रतिक्रिया सामने आई है. विद्युत जयसिम्हा ने क्रिकेट एसोसिएशन को एक पत्र लिखा है. इस पत्र में विद्युत जयसिम्हा ने लिखा है कि मेरी विश्वसनीयता को कम करने के लिए हैदराबाद के एक पूर्व क्रिकेटर की बेटी को सीनियर टीम में शामिल करने से इनकार करने के बदले में मुझ पर तमाम बेबुनियाद आरोप लगाए गए हैं. हालांकि इस पूरे मामले की जांच की जाएगी. इसके बाद विद्युत जयसिम्हा पर फैसला लिया जाएगा, लेकिन तब तक विद्युत जयसिम्हा क्रिकेट संबंधी गतिविधियों से दूर रहेंगे.

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App