अब 2 लाख से भी कम में मिलेगी Mini Cooper जैसी कार! देखें Maruti Swift का ये ऑफर

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Maruti Swift: भारतीय वाहन बाजार में आपको हर तरह की कार देखने को मिल जाएगी। जिसमें हैचबैक, सेडान, एमपीवी और एसयूवी सेगमेंट कार शामिल हैं। अगर बात हैचबैक सेगमेंट की करें तो इस सेगमेंट में कई कंपनियों की कार मौजूद हैं। जिनमे से आज आप मारुति सुजुकी की पॉपुलर हैचबैक स्विफ्ट (Maruti Swift) के बारे में इस रिपोर्ट में जानेंगे।

Maruti Swift की इंजन डिटेल्स

कंपनी की ये कार 1197 सीसी इंजन के साथ आती है। जो 88.50 bhp का अधिकतम पावर और 113 Nm का पीक टॉर्क प्रोड्यूस करने में सक्षम है। ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन विकल्प के साथ आने वाली इस कार में 22.56 किलोमीटर प्रति लीटर का माईलेज कंपनी ने ऑफर किया है। इस कार में 268 लीटर का बूट स्पेस दिया गया है और इसमें 37 लीटर का फ्यूल टैंक उपलब्ध कराया गया है।

Maruti Swift की किफायती कीमत

वैसे अगर आप कंपनी की इस प्रीमियम हैचबैक को बाजार से खरीदने जाएंगे। तो आपको लगभग 5.99 लाख रुपये से 9.03 लाख रुपये तक खर्च करने होंगे। लेकिन अगर आप चाहें तो कंपनी की इस कार को आप पुरानी गाड़ियों की खरीद और बिक्री करने वाली वेबसाइट पर जाके चेक कर सकते हैं। आपको इस रिपोर्ट में इसी के बारे में डिटेल से जान सकते हैं।

Maruti Swift पर मिलता है बेहतरीन ऑफर

आप मारुति स्विफ्ट (Maruti Swift) के पुराने मॉडल को Carwale वेबसाइट पर चेक कर सकते हैं। यहाँ पर इस कार के 2010 मॉडल की सेल हो रही है। यह कार 79,100 किलोमीटर तक चली हुई है और काफी अच्छी कंडीशन में रखी गई है। नोएडा में मौजूद इस कार के लिए यहाँ पर 1.45 लाख रुपये की कीमत तय की गई है।

Carwale वेबसाइट से ही 2011 मॉडल मारुति स्विफ्ट (Maruti Swift) को लिया जा सकता है। इस कार को काफी बेहतरीन कंडीशन में रखा गया है और इसे 1,23,567 किलोमीटर तक ड्राइव किया गया है। पेट्रोल इंजन के साथ आने वाली इस कार को आप दिल्ली से 2.06 लाख रुपये की कीमत पर अपना बना सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App