T20 WC में भारत के लिए गेम-चेंजर साबित हो सकता है ये खिलाड़ी, एडम गिलक्रिस्ट ने बताया धुरंधर खिलाड़ी का नाम

Avatar photo

By

Priyanshu Meena

नई दिल्ली: जैसे-जैसे टी20 वर्ल्ड कप 2024 नजदीक आ रहा है, सबकी निगाहें टीम इंडिया के सलेक्शन पर हैं, फैंस यह देखने के लिए उत्सुक हैं कि टीम में कौन जगह बनाता है। जबकि कई सीनियर खिलाड़ी पहले से ही इसमें हैं, शेष स्थानों के लिए कड़ी प्रतिस्पर्धा है, खासकर आईपीएल से उभरती प्रतिभाओं के बीच।

इस प्रत्याशा के बीच, क्रिकेट एक्सपर्ट और पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी एडम गिलक्रिस्ट ने भारत के लिए संभावित गेम-चेंजर की पहचान की है इस खिलाड़ी का नाम है चेन्नई सुपर किंग्स के शिवम दुबे। एडम गिलक्रिस्ट ने दुबे के असाधारण रूप और बहुमुखी प्रतिभा, विशेष रूप से स्पिन और पैस को समान रूप से संभालने की उनकी क्षमता की तारीफ़ की।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

क्रिकबज पर बोलते हुए, गिलक्रिस्ट ने शॉट चयन में दुबे के आत्मविश्वास पर जोर दिया और सुझाव दिया कि वह भारत की बल्लेबाजी लाइनअप को मजबूत कर सकते हैं। इसके अतिरिक्त, एडम गिलक्रिस्ट ने गेंदबाजी विकल्प के रूप में दुबे की क्षमता का संकेत दिया और उनसे नेट्स में अपने बोलिंग स्किल को निखारने पर ध्यान केंद्रित करने का आग्रह किया।

एडम गिलक्रिस्ट का समर्थन शिवम दुबे की हरफनमौला क्षमताओं को दर्शाता है और सुझाव देता है कि वह आगामी टी20 विश्व कप में भारत के लिए एक मूल्यवान संपत्ति हो सकते हैं। जैसे ही चयनकर्ता टीम को अंतिम रूप देंगे, दुबे का निरंतर प्रदर्शन और अनुकूलनशीलता उन्हें टीम रोस्टर में एक प्रतिष्ठित स्थान दिला सकती है।

Priyanshu Meena के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App