स्वैग से होगा स्वागत, अब बस 60 हजार में मिल रही Royal Enfield Bullet, देखें डिटेल

Avatar photo

By

Saurav Kumar

Royal Enfield Bullet: अगर आपको बाइक से लांग ड्राइव करना पसंद है। तो यह रिपोर्ट खासकर आपके लिए ही है। क्योंकि इस रिपोर्ट में हम क्रूजर सेगमेंट की एक पॉपुलर बाइक के बारे में बताएंगे। जिसे खासकर लांग ड्राइव और एडवेंचर राइडिंग के लिए ही बनाया गया है। हम इस रिपोर्ट में जिस बाइक के बारे में बात कर रहे हैं उसका नाम रॉयल एनफील्ड बुलेट (Royal Enfield Bullet) है। यह कंपनी की रेट्रो लुक वाली बाइक है। जिसमें आपको बेहतर परफॉरमेंस के साथ ही ज्यादा माईलेज मिलता है।

Royal Enfield Bullet का इंजन

रॉयल एनफील्ड बुलेट (Royal Enfield Bullet) 349cc सिंगल सिलेंडर इंजन के साथ आती है। जो 6100आरपीएम पर 20.4Ps का पावर और 4000आरपीएम पर 27Nm का टॉर्क बनाता है। इस बाइक में आपको फ्रंट और रियर दोनों तरफ डिस्क ब्रेक का कॉम्बिनेशन मिलता है। जिससे कि इसकी राइडिंग काफी सुरक्षित हो जाती है। कंपनी की माने तो यह बाइक एक लीटर पेट्रोल में 37 किलोमीटर की रेंज तक चल सकती है।

Royal Enfield Bullet बाजार में कीमत

कंपनी की क्रूजर बाइक रॉयल एनफील्ड बुलेट (Royal Enfield Bullet) को बाजार से खरीदने के लिए आपको 1.74 लाख रुपये से 2.16 लाख रुपये की जरूरत होगी। लकीन आप अगर चाहें तो बिना इतने रुपये खर्च किए भी इस बाइक को अपना बना सकते हैं। जी हाँ, आप इसके पुराने सेकेंड हैंड मॉडल को ऑनलाइन बहुत ही कम कीमत पर खरीद सकते हैं।

Royal Enfield Bullet पर ऑनलाइन ऑफर

आप Olx वेबसाइट से 2013 मॉडल रॉयल एनफील्ड बुलेट (Royal Enfield Bullet) बाइक को खरीद सकते हैं। यह रेड कलर की बाइक है और काफी अच्छी कंडीशन में है। इसके ओनर ने इसे 70,000 किलोमीटर तक ड्राइव किया है और यहाँ पर इसे 60,000 रुपये में बिक्री के लिए लिस्ट किया है। इस कीमत पर यह बाइक आपके लिए एक बेस्ट डील हो सकती है। ऐसे में आप वेबसाइट पर विजिट करके सेलर की डिटेल ले सकते हैं।

Saurav Kumar के बारे में
Avatar photo
Saurav Kumar राजनीतिक विज्ञान में स्नातकोत्तर सौरभ कुमार साल 2022 से टाइम्सबुल से जुड़े है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत यहीं से की है और यहां ऑटोमोबाइल की खबरें लिखते है। अगर आपको खबर से जुड़ी किसी भी प्रकार की समस्या हो तो timesbull@gmail.com पर संपर्क करें। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App