खूबसूरत लड़की को देखकर शुभमन गिल हुए कायल, रिएक्शन देख यूजर्स ने खोल दी बड़ी पोल

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः इंडियन प्रीमियर लीग में अगर सबसे ज्यादा किसी की चर्चा हो रही तो हार्दिक पांड्या, रोहित शर्मा के बाद शुभमन गिल का नाम आता है। गुजरात टाइटंस के कप्तान शुभमन गिल के किसी परिचय के मोहताज नहीं, जिन्होंने बल्लेबाजी के साथ-साथ पर्सनल लाइफ में भई लोगों के बीच अपनी पहचान बनाने का काम किया है। कुछ दिन पहले ही विराट कोहली ने उन्हें और ईशान किशन को सीता गीता बताया तो वहीं अभी हुए मैच में एक लड़की को देख रिएक्शन तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

शुभमन गिल की अफेयर की खबरें खूब चलती रहती हैं, कभी उनका नाम सारा तेंदुलकर से जोड़ा जाता है तो कभी सारा खान से भी जोड़कर देखते हैं। हालांकि, कभी शुभमन गिल ने अपने अफेयर को लेकर खुलकर कुछ नहीं कहा है।

दर्शक दीर्घा में बैठी लड़की को गिल का रिएक्शन

सारा तेंदुलकर के साथ अफेयर को लेकर चर्चा में रहने वाले शुभमन गिल का नाम अब किसी और लड़की सेथ जड़ रहा है। कुछ यूजर्स ने शुभमन गिल के रिएक्शन वाली लड़की का कनेक्शन हॉलीवुड से जोड़ा गया है। आप देख सकते हैं कि सोशल मीडिया पर वायरल वाली लड़की को एक्ट्रेस एना दे अरमास का हमशक्ल से तुलना की जा रही है।

लड़की ताली बजाते हुए ऑडियंस में कैमरे में कैद हुई लड़की को देख फैंस उन्हें बॉन्ड गर्ल एना दे अरमास बताते हुए दिख रहे हैं। इतना ही नहीं लड़की की सुंदरता की भी खूब तारीफ हो रही है। इतना ही नहीं उस लड़की की तस्वीर भी सोशल मीडिाय पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिसे देखकर आप भी आश्चर्य चकित रह जाएंगे।

जिन्हें नाइव्स आउट और ब्लेड रनर 2049 के नाम से जाना जाता है। लड़की तस्वीर शेयर करते हुए एक यूजर ने लिखा कि मैं नहीं जानता था कि एना दे अरमास भी आईपीएल की फैन हैं। दूसरे यूजर ने लिखा, मैं भी यही सोच रहा था।

मिस्ट्री लेडी की खूब हो रही चर्चा

जानकारी के लिए बता दें कि जिस मिस्ट्री लेडी की चर्चा हो रही है, उसे कुछ लोग पृथ्वी शॉ की गर्लफ्रेंड भी बताते नजर आ रहे हैं। उनका हालिया मैच में कैमरे पर जैसे ही उस लड़की का चेहरा आया तो शुभमन गिल का मजेदार रिएक्शन देखने को मिला है।

इसके बाद फिर क्या था, सोशल मीडिया यूजर्स को इस पर अपना रिएक्शन देने का मौका मिल गया। इसके साथ ही एना दे अरमास की बात करें तो वह 35 वर्षीय कुबान और स्पैनिश एक्ट्रेस हैं, जो ब्लॉन्ड, डीप वॉटर, घोस्टेड, नॉक नॉक, ब्लेड रनर 2049 और नाइव्स आउट मूवी के लिए पहचान बना चुकी हैं। उन्हें फैंस का खूब प्यार और दुलार मिलता है।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App