न्यूजीलैंड-ऑस्ट्रेलिया के बीच 21 फरवरी से शुरू होगी टी20 सीरीज, इस तरह देखें Live मुकाबला

Avatar photo

By

Priyanshu Meena

नई दिल्ली: 21 फरवरी से शुरू होने वाली तीन मैचों की रोमांचक टी20 सीरीज में न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच रोमांचक मुकाबले के लिए तैयार हो जाइए। सीरीज के सभी मुकाबले कांटे की टक्कर के होने की उम्मीद है और टी20 विश्व कप 2024 से पहले ये सीरीज दोनों टीमों के लिए महत्वपूर्ण है।

पहला मैच वेलिंग्टन में शुरू होगा, उसके बाद ऑकलैंड के ईडन पार्क स्टेडियम में दो और मैच होंगे। आप पहले दो मैचों का रोमांच भारतीय समयानुसार सुबह 11:40 बजे से और तीसरे मैच का लाइव प्रसारण सुबह 05:30 बजे से देख सकते हैं। भारत में अमेज़ॅन प्राइम पर मैचों की लाइव स्ट्रीम होगी, साथ ही कोई भी लाइव टीवी कवरेज नहीं होगा।

आमने-सामने की भिड़ंत में ऑस्ट्रेलिया ने अब तक खेले गए 16 टी20 मैचों में से 10 जीतकर बढ़त बना रखी है। हालाँकि, न्यूजीलैंड की धरती पर, कीवी टीम ने वापसी करते हुए 10 मुकाबलों में से 4 में जीत हासिल की है।

ऑस्ट्रेलिया की कमान मिचेल मार्श के हाथों में है, जबकि न्यूजीलैंड की उम्मीदें कप्तान मिचेल सैंटनर के कंधों पर टिकी हैं। ऑस्ट्रेलियाई लाइनअप में स्टीव स्मिथ, ग्लेन मैक्सवेल और मैट शॉर्ट जैसे खिलाड़ियों और कीवी टीम के लिए फिन एलन और ट्रेंट बोल्ट जैसी प्रतिभाओं के साथ, मैदान पर आतिशबाजी की उम्मीद है।

ऑस्ट्रेलियाई टीम में पैट कमिंस, जोश हेज़लवुड और डेविड वार्नर जैसे सितारों के साथ-साथ टिम डेविड और नाथन एलिस जैसी रोमांचक प्रतिभाएँ हैं। इस बीच, न्यूजीलैंड के लाइनअप में डेवोन कॉनवे, लॉकी फर्ग्यूसन और टिम साउदी जैसे वर्ल्ड क्लास खिलाड़ी शामिल हैं, जो अनुभव और युवाओं का एक आदर्श मिश्रण प्रदान करते हैं।

दोनों टीमें अपने प्रभुत्व पर मुहर लगाने के लिए उत्सुक हैं, यह सीरीज बेहतरीन मनोरंजन का वादा करती है। इस टक्कर को देखने से न चूकें क्योंकि क्रिकेट के ये दो बड़े महारथी आपस में टकराने वाले हैं और यह निश्चित रूप से एक बेहतरीन मुकाबला होगा!

Priyanshu Meena के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App