टी-20 वर्ल्ड कप से पहले भारतीय टीम पर टूटा दुखों का पहाड़, रोहित शर्मा हुए चोटिल!

Avatar photo

By

Vipin Kumar

Rohit Sharma T20 World Cup 2024: इंडियन प्रीमियर लीग के बाद भारतीय टीम उड़न खटोले से विदेशी सरजमीं पर आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप खेलने के लिए रवाना होगी, जिसे लेकर क्रिकेट प्रशसंकों और खिलाड़ियों में अभी से काफी जुनून दिख रहा है। इस टूर्नामेंट के लिए बीसीसीआई ने 15 सदस्यीय भारतीय टीम का ऐलान भी कर दिया है।

टी-20 वर्ल्ड कप से पहले भारतीय टीम के लिए एक बड़ा झटका लगने की उम्मीद है, क्योंकि कप्तान रोहित शर्मा के चोटिल होने की खबर सामने आई है। माना जा रहा है कि चोट के चलते रोहित शर्मा शुक्रवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ नहीं खे सके थे। इससे भारतीय टीम की टेंशन बढ़ गई है, क्योंकि रोहित शर्मा एक अच्छे कप्तान के साथ गजब के बल्लेबाज भी हैं। हालांकि, अभी उनकी चोट को लेकर आधिकारिक रूप से कुछ नहीं कहा गया है।

कोलकाता के खिलाफ बीच मैच में बाहर हुए रोहित शर्मा

शुक्रवार को रोहित शर्मा मुंबई इंडियंस की तरफ से टीम का हिस्सा होने के बाद भी मैच में फील्डिंग करने नहीं उतरे थे। तभी से कयास लगाए जाने लगे कि रोहित शर्मा चोटिल हैं। इसके बाद मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा को इम्पैक्ट प्लेयर के तौर पर खिलाया था। इतना ही नहीं उन्होंने इस मैच में बल्लेबाजी भी नहीं की।

केकेआर के सामान्य स्कोर पर मिली हार की वजह भी रोहित शर्मा का चोटिल होना भी माना जा रहा है। हालांकि, रोहित शर्मा कितने चोटिल हुए, इसे लेकर आधिकारिक रूप से अभी किसी ने कुछ नहीं कहा है। उन्होंने कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए सलामी बल्लेबाज के रूप में 12 गेंदों का सामना कर 11 रन बनाए।

इस बीच पीयूष चावला प्रेस कॉन्फ्रेंस में आए तो उन्होंने रोहित शर्मा की पीठ में हल्की सी जकड़न बताई। इसलिए मैनेजमेंट ने एहतियाती कदम उठाते हुए उनसे फिल्डिंग नहीं करवाने की सलाह दी थी।

वर्ल्ड कप में भारत का पहला मैच कब ?

आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप का आगाज 2 जून से होने जा रहा है। वर्ल्ड कप की मेजबानी यूएसए और वेस्टइंडीज संयुक्त रूप से करते नजर आएंगे। भारतीय टीम अपना पहला मुकाबला आयरलैंड के खिलाफ खेलने उतरेगी। यह मैच काफी रोमांचकारी होने की उम्मीद है, क्योंकि रोहित एंड कंपनी हर हाल में जीत दर्ज करना चाहेगी।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App