बचेंगे लंबे- चौड़े बिजली बिल से! ये 1.5 Ton वाला AC हुआ सस्ता, गर्मी का करेगा खात्मा!

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली:Cheapest Split AC deal: गर्मी ने धीरे – धीरे अपना रूप दिखाना शुरू कर दिया है। ऐसे में अब पंखा नहीं एसी की जरूरत महसूस होने लगी है। ऐसे में आप इस गर्मी से बचने के लिए किसी एसी की तलाश में हैं, जो कम कीमत में मिल जाएं। तो अब आप हो जाइए बेफिक्र!

आपको बता दें, फ्लिपकार्ट की एक बेहतरीन डील ऑफर में आपको गोदरेज का 1.5 टन वाला Split AC खरीदने को मिल रहा है। जो इन्वर्टर टेक्नोलॉजी के साथ आता हैं और बिजली की भी कम खपत करता हैं। इतना ही नहीं इसको चलाने पर बिल्कुल शोर शराबा भी नहीं होता है।

Godrej AC की जानें कीमत और ऑफर्स

बात करें 3 स्टार रेटिंग वाले इस गोदरेज स्पिलिट एसी की MRP 45,400 रुपये है। लेकिन आप इसे फ्लिपकार्ट डील में 30,990 रुपये की बिक्री में खरीद सकते है। इतना ही नहीं, इस एसी की खरीद पर आपको 5,800 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है।

अगर आप इस एक्सचेंज ऑफर का पूरा लाभ उठा लेते हैं, तो आपके यह एसी 25,190 रुपये का मिल जाता है। इसके अलावा इस एसी को खरीदने पर 10 फीसद डिस्काउंट ऑफर का लाभ मिल रहा हैं।

यह डिस्काउंट ऑफर SBI बैंक की तरफ से दिया जा रहा है। इसके अलावा इस एसी पर 1 साल की वॉरंटी और इसके इन्वर्टर कंप्रेसर पर 10 साल की वॉरंटी दी जा रही है।

क्या मिल रहा है इसमें खास देखें

इस एसी में आपको हैवी ड्यूटी की कूलिंग मिलती है। यानी ये एसी 52 डिग्री सेल्सियस तापमान में दमदार कूलिंग देती है। वहीं इस एसी में एंटी डस्ट फिल्टर का फीचर दिया गया है।

यह एसी आपको 100 फीसद कॉपर के इस्तेमाल से डिजाइन के साथ मिल है। यह एक 3 स्टार एसी है, जो 1 स्टार एसी के मुकाबले में 15 फीसद तक बिजली बिल को कम करता है। इसमें आपको ऑटो रिस्टार्ट स्लीप मोड भी दिए गए हैं।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App