शिखर धवन का बड़ा खुलासा, वर्ल्ड कप क्यों हार टीम इंडिया, जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः भारतीय टीम में गब्बर के नाम से मशहूर शिखर धवन काफी दिनों से टीम से बाहर चल रहे हैं, जिन्हें अपनी वापसी का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार है। अभी उनकी वापसी को लेकर कुछ कहा भी नहीं जा सकता हैं, क्योंकि वे लगातार टीम से बाहर ही हैं। इतना ही नहीं शिखर धवन अंतर्राष्ट्रीय टीम में वापसी के लिए दिन रात मेहनत कर रहे हैं, लेकिन अभी कुछ अता पता नहीं है।

अब चर्चा तो चल रही है कि वे भारत के लिए जल्द ही मैदान पर वापसी कर सकते हैं, लेकिन अभी आधिकारिक रूप से किसी ने कुछ नहीं कहा है। दूसरी ओर शिखर धवन ने वापसी के लिए आईपीएल को अपना लक्ष्य बना रखा है, जो मैदान पर चौके-छ्क्कों की बरसात करते नजर आएंगे। वैसे अभी इस बीच शिखर धवन ने अपने दिल की बात साझ की है। उन्होंने बताया कि आगे उनका क्या प्लान रहने वाला है, जिसके बाद ही वे कोई कदम उठा सकेंगे।
इतना ही नहीं उन्होंने आईसीसी वर्ल्ड कप में मिली हार के बाद बड़ा खुलासा किया है। यह जानने के लिए आपको हमारा आर्टिकल पूरा ध्यान से पढ़ना होगा।

शिखर धवन ने कही बड़ी बात

भारतीय टीम के तूफानी खिलाड़ी शिखबर धवन ने भारतीय टीम में वापसी के लिए आईपीएल को अपना हथियार बनाया हुआ है, जिसमें वे जीतोड़ मेहनत करते नजर आएंगे। इस बीच उन्होंने बताया कि वह उनका इरादा इस बार के टूर्नामेंट में टीम को चैंपियन बनाने का है।

आगे उन्होंने कहा कि वह पंजाब किंग्स की कप्तानी करते हुए उसे ट्रॉफी जिताना चाहते हैं। शिखर धवन ने कहा कि उनके दिमाग में कोई भी नकारात्मक बात नहीं चलती है। वह सिर्फ अपना काम आसानी से करना चाहते हैं। भारतीय टीम को आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप फाइनल में मिली हार के बाद शिखर धवन का भी दिल जरूरी टूटा था। टीम को मिली हार पर भी उन्होंने बड़ी बात कही है।

वर्ल्ड कप में मिली हार के बाद टूटा था दिल

आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप में मिली हार के बाद शिखर धवन का दिल जरूरी टूटा था। इस बीच उन्होंने बताया कि कैसे वह इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहे थे कि टीम इंडिया खिताबी मैच हार गई। शिखर धवन ने कहा, भारतीय टीम ने जिस तरह का खेल विश्व कप टूर्नामेंट में दिखाया था।

उसे देखते हुए यह मानना मुश्किल थी कि भारत फाइनल मुकाबला हार जाएगा। वर्ल्ड कप के फाइनल मैच में पिच थोड़ी स्लो जरूर थी। मैच बनाना बहुत ही ज्यादा मुश्किल था। इस तरह की पिच खेली उसकी वजह से भी भारत के लिए मैच मुश्किल हो गया था।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App