MI Vs LSG PLAYING-11: मुंबई और लखनऊ की रोमांचक जंग आज, पांड्या खेलेंगे या नहीं, जानिए संभावित प्लेइंग इलेवन

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल सीजन का 48वां मैच आज मुंबई इंडियंस और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच खेला जाना है, जिसे लेकर खिलाड़ियों और क्रिकेट प्रशंसकों के चेहरे पर काफी रौनक देखने को मिल रही है। यह मुकाबला लखनऊ के इकाना स्टेडियम में शाम साढ़े सात बजे से खेला जाएगा। आईपीएल के 17वें सेशन में मुंबई इंडियंस ने काफी निराशाजनक प्रदर्शन किया है, जिसने अभी तक 9 मैचों में 3 ही जीत दर्ज की हैं।

मुंबई इंडियंस प्वाइंट टेबल में 6 अंक के साथ 9वें नंबर पर है। इस मैच में जीत दर्ज करने के लिए दोनों टीमें एड़ी से चोटी तक जोर लगाएंगी। लखनऊ सुपर जायट्ंस 9 मैचों में 5 जीत दर्ज कर 10 अंक के साथ पांचवें नंबर पर है अब सभी के मन में यह सवाल उठ रहा है कि दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन क्या रहने वाली है, यह बड़ा सवाल बना हुआ है।

दोनों टीमों का आमने-सामने प्रदर्शन कैसा रहा?

आईपीएल में अभी तक देखा जाए तो लखनऊ सुपर जायट्ंस का पलड़ा काफी भारी रहा है। लखनऊ और मुंबई के बीच अब तक कुल 4 मैच खेले गए हैं। एमआई एलएसजी के सामने बहुत कमजोर नजर आई। अभी तक लखनऊ ने 3 मैचों में जीत दर्ज की तो मुंबई इंडियंस ने 1 मैच जीता है।

इसके साथ ही मुंबई के सामने एलएसजी का हाई स्कोर 199 रन है। लखनऊ के खिलाफ मुंबई का हाईएस्ट स्कोर 182 रन है। इकाना स्टेडियम की पिच की बात करें तो स्लो गेंदबाज के लिए काफी मददगार मानी जाती है। इस सीजन पिच ने कुछ अलग ही रंग दिखाया है।

अब तक हुए मैचों में यह पिच बल्लेबाजों के लिए काफी अच्छी नहीं रही है। बैटर्स ने यहां सेट होने के बाद बड़ी-बड़ी पारियां खेली हैं। यहां गेंदबाजों को नई गेंद से काफी मदद मिली है। एलएसजी की ताकत की बात करें तो उनके पास मजबूत बल्लेबाजों की लिस्ट है। केएल राहुल, क्विंटन डीकॉक, निकोल पूरन और मार्कस स्टोइनिस के रूप में तूफानी बल्लेबाज हैं।

लखनऊ सुपर जायंट्स की संभावित प्लेइंग इलेवन

क्विंटन डी कॉक, केएल राहुल (विकेटकीपर/कप्तान), मार्कस स्टोइनिस, दीपक हुडा, निकोलस पूरन, आयुष बदोनी, क्रुणाल पांड्या, मैट हेनरी, रवि बिश्नोई, मोहसिन खान, यश ठाकुर।

मुंबई इंडियंस की संभावित प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा, ईशान किशन (विकेटकीपर), तिलक वर्मा, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या (कप्तान), टिम डेविड, मोहम्मद नबी, पीयूष चावला, ल्यूक वुड, जसप्रित बुमरा, नुवान तुषारा।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App