कमाई का जबरदस्त मौका! इस सोलर एनर्जी कंपनी का ओपेन हो रहा IPO, ₹115 है प्राइस बैंड, देखें डिटेल्स

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली: Alpex Solar Limited IPO. शेयर मार्केट में एक्टिव रहने वाले लोगों के लिए जबरदस्त खबर सामने आई है. अगर आप इस साल आईपीओ में पैसा लगाकर कमाई का रास्ता देख रहे हैं, तो आपके लिए इस सोलर एनर्जी के आईपीओ में पैसा लगाने का मौका मिल रहा है। दरअसल यह सोलर एनर्जी में ये टॉप कंपनी अपना आईपीओ ओपन करने जा रही है। आपको बता दें कि सोलर एनर्जी सॉल्यूशन प्रोवाइडर अपलेक्स सोलर लिमिटेड का आईपीओ 8 फरवरी को ओपन हो रहा है।

इस साल में कई कंपनियों के आईपीओ आए है, जिससे अगर आप भी 2024 में कमाई का दांव आईपीओं में लगाना चाहते हैं, तो आप के लिए बड़ा मौका है। Alpex Solar Limited की ओर से बताया गया है कि आईपीओ 8 फरवरी को रिटेल निवेशकों के लिए ओपन होगा। इस आईपीओं में निवेशक इस इश्यू में 12 फरवरी तक दांव लगा सकते हैं। हालांकि संस्थापक निवेशक 7 फरवरी को बोली लगा पाएंगे।

Alpex Solar Limited IPO प्राइस बैंड

सोलर एनर्जी सॉल्यूशंस प्रोवाइडर अल्पेक्स सोलर लिमिटेड के द्धारा दी गई जानकारी में बताया गया हैं, कि कंपनी अपने 75 करोड़ रुपये के आईपीओ में प्रति शेयर 109-115 रुपये का प्राइस बैंड होगा। कंपनी द्वारा लिस्ट की गई फाइल के मुताबिक, इस आईपीओ में 64,80,000 इक्विटी शेयरों का फ्रेश इश्यू शामिल होगा। यहां पर जान सकतें हैं किसके लिए कितने शेयर रिजर्व किए गए हैं।

रिटेल (आरआईआई) हिस्से में 21.55 लाख इक्विटी शेयर
एंकर हिस्से के लिए 18.45 लाख इक्विटी शेयर
मार्केट मेकर के लिए 3.24 लाख इक्विटी शेयर
एनआईआई के लिए 9.24 लाख इक्विटी शेयर
क्यूआईबी के लिए 12.31 लाख शेयर शेयर

Alpex Solar Limited वर्क और प्रोजेक्ट

वही कंपनी का कहना हैं, कि अल्पेक्स को आईपीओ से प्राप्त राशि में से अपनी सौर मॉड्यूल विनिर्माण सुविधा बढ़ाने जैसे काम में करेगी। कंपनी लगभग 12.94 करोड़ रुपये से के सौर मॉड्यूल के एल्यूमीनियम फ्रेम के लिए एक नई विनिर्माण इकाई स्थापित करने जा रही है। तो वही एल्पेक्स सोलर बी2बी बाजार में सोलर पैनल का निर्माण और डिस्ट्रिब्यूट करता है। आप को बता दें कि कंपनी ल्यूमिनस, जैक्सन और टाटा पावर जैसी कई बड़ी कंपनियों के लिए मैन्युफैक्चरर का काम करती है।

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App