Viral: इशान किशन की विकेटकीपिंग पर रोहित को आया गुस्सा, लाइव मैच में ही कर दी ये हरकत

By

Aniket Kumar Jha

मंगलवार को इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें संस्करण का 63वां मैच खेला गया जिसमें मेज़बान लखनऊ सुपर जायंट्स ने मुंबई इंडियंस को करीबी मुकाबले में 5 रनों से शिकस्त दे दी। यह मुकाबला लखनऊ के श्री अटल बिहारी वाजपेयी इकाना स्टेडियम में खेला गया जिसे मेज़बानों ने अपने नाम कर लिया। लेकिन इसी मैच में मुंबई की टीम के कप्तान ने कुछ इस तरह का रिएक्शन दिया जो लगातार सुर्ख़ियों में बना हुआ है।

रोहित शर्मा ने ईशान किशन की विकेटकीपिंग पर दिया यह रिएक्शन

दरअसल, जब लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम बल्लेबाज़ी कर रही थी तब पारी के 7वें ओवर में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने पीयूष चावला को गेंद थमाई। पीयूष चावला ने अपने ओवर की पहली ही गेंद पर लखनऊ सुपर जायंट्स के बल्लेबाज़ क्विंटन डी कॉक को आउट कर पवेलियन का रास्ता दिखा दिया। बल्लेबाज़ डी कॉक का कैच विकेट के पीछे खड़े इशान किशन ने पकड़ा, जिसके बाद कप्तान रोहित शर्मा उनसे कुछ कहते हुए नज़र आए और फिर उन्होंने अपने सर पर हाथ रख लिया।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

अब यहाँ पर बात आती है कि रोहित शर्मा ने विकेट गिरने के बाद ऐसा क्यों किया। इस वाकये की पूरी कहानी यह है कि लखनऊ सुपर जायंट्स के बल्लेबाज़ क्विंटन डी कॉक का कैच पकड़ने के बाद ईशान किशन अपील करते हुए नज़र ही नहीं आए। किशन कैच पकड़ने के बाद आगे की तरफ चल पड़े। हालंकि अंपायर ने डी कॉक को आउट करार दे दिया था, लेकिन इस प्रतिक्रिया के ज़रिए रोहित ईशान से पूछना चाहते थे कि उन्होंने अपील क्यों नहीं की।

कप्तान के इस पूरे रिएक्शन के दौरान ईशान किशन ने शांत रहना ही मुनासिब समझा। इसके बाद विकेटकीपर बल्लेबाज़ ने कप्तान से कहा कि अगर अंपायर आउट नहीं देते तो उनकी टीम  रिव्यू ले सकती थी। आपको बता दें कि इस मैच के शुरूआती ओवेरों में मुंबई की टीम ने अच्छी गेंदबाज़ी की थी।

https://www.instagram.com/reel/CsTrhMlrkNE/?igshid=MzRlODBiNWFlZA==

Aniket Kumar Jha के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App