रविंद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा ने दिए सवालो के तीखे जवाब, ससुर के लगाए आरोपों पर को लेकर पूछे गए थे सवाल

Avatar photo

By

Priyanshu Meena

नई दिल्ली: पिछले हफ्ते उस खबर से हड़कंप मच गया था जिसमें रवींद्र जड़ेजा के पिता ने अपनी बहू रीवाबा पर पारिवारिक परेशानी पैदा करने का आरोप लगाया था। जब रिवाबा, जो कि भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की विधायक भी हैं, से इन आरोपों के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने अपना गुस्सा जाहिर किया।

रवींद्र जड़ेजा के पिता अनिरुद्ध सिंह ने एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने अपनी बहू रिवाबा पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह परिवार में कलह पैदा करने के लिए जिम्मेदार हैं। इस इंटरव्यू ने ध्यान आकर्षित किया, बाद में जडेजा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके संकेत दिया कि कोई उनकी पत्नी की छवि खराब करने की कोशिश कर रहा है। इस विवाद के बीच जब रीवाबा से उनके ससुर के आरोपों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की।

Zee के क्षेत्रीय चैनल पर साझा की गई एक वीडियो क्लिप में, रिवाबा को आरोपों के बारे में सवालों का गुजराती में जवाब देते देखा गया। स्पष्ट रूप से परेशान होकर, उन्होंने सार्वजनिक सेटिंग में ऐसे मामलों पर चर्चा करने की प्रासंगिकता पर सवाल उठाया, जिसका अर्थ था कि इस खबर में रुचि रखने वालों को जवाब के लिए सीधे उनसे संपर्क करना चाहिए।

इस बीच टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा को इंग्लैंड के खिलाफ चल रही सीरीज के पहले टेस्ट मैच के दौरान चोट का सामना करना पड़ा। नतीजतन, वह अपनी चोट के कारण दूसरा टेस्ट मैच नहीं खेल पाए। हालांकि तीसरे टेस्ट मैच के लिए जडेजा की टीम में वापसी हो गई है, लेकिन उनकी भागीदारी बीसीसीआई की मेडिकल टीम की अंतिम जाँच पर निर्भर करेगी। भारत बनाम इंग्लैंड टेस्ट सीरीज़ फिलहाल 1-1 से बराबरी पर है, तीसरा टेस्ट मैच 15 फरवरी से शुरू होगा।

Priyanshu Meena के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App