Maruti Celerio का ये वेरिएंट मिल रहा है 5 लाख़ से भी कम में, फीचर्स देख खुल जाएंगी बंद आंखें !

By

Vikram Singh

Maruti Celerio X AMT ZXI Option BSIV: अधिकतर लोगों को लगता है कि एक बढ़िया फीचर्स वाली गाड़ी खरीदने के लिए खूब सारे पैसे खर्च करने पड़ते हैं लेकिन इसका वास्तविकता से कोई लेना देना नहीं है। आज हम आपको मारुति की Celerio X AMT ZXI Option BSIV गाड़ी के बारे में बताएंगे जो यदि आप ऐसा सोचते हैं तो आपकी बंद आंखें खोल देगी। यह गाड़ी कम दाम में आने के बावजूद काफी अच्छे फीचर्स अपने साथ लाती है। साथ ही परफॉर्मेंस के मामले में भी इससे आपको निराश नहीं होगी। आइए, जानते हैं इसमें आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको मात्र एक डील में 5 लाख से भी कम दाम में खरीदने का पूरा तरीका।

Maruti Celerio X AMT ZXI गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स

Maruti Celerio X AMT ZXI गाड़ी में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 998 cc का 3 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन मिल जाता है जो 67.05 bhp की पावर तथा 90 NM का टॉर्क जनरेट करता है। यह एक 5 सीटर वाली हैचबैक गाड़ी है जो ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है साथ ही आप इस गाड़ी में एक बार में 35 लीटर तक फ्यूल डलवा सकते हैं।बात करें इससे मिलने वाले माइलेज की तो गाड़ी से आपको 21.63 Kmp का शानदार माइलेज भी मिल जाता है।

Maruti Celerio में कंफर्टेबल फीचर्स की भी भरमार है इसमें आपको पावर स्टीयरिंग, एयर कंडीशनर, हीटर, पावर विंडो, एडजेस्टेबल्स स्टीयरिंग, लो फ्यूल वार्निंग लाइट, एसेसरी पावर आउटलेट, कप होल्डर, रियर सीट हेड्रेस्ट तथा की लेस एंट्री जैसे फीचर्स मिलते हैं।

वहीं सुरक्षा के फीचर्स के रूप में इसमें आपको एंटीलॉक ब्रेकिंग सिस्टम, सेंटर लॉकिंग, कुल 2 एयरबैग, चाइल्ड सेफ्टी लॉक्स, सीट बेल्ट के साथ सीट बेल्ट वार्निंग, साइड इंपैक्ट बीम्स,क्रैश सेंसर, सेंट्रली माउंटेड फ्यूल टैंक तथा स्पीड अलर्ट का फीचर मिल जाता है।

Maruti Celerio X AMT ZXI गाड़ी को 5 लाख़ से भी कम में खरीदने का पूरा तरीका

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मारुति कंपनी ने Maruti Celerio X AMT ZXI गाड़ी को अभी डिस्कंटीन्यू कर दिया है। लेकिन अगर हम इसकी लास्ट एक्स शोरूम कीमत की बात करें तो वह तकरीबन 5.92 लाख थी।

लेकिन अभी आपको यह गाड़ी cardekho.com की वेबसाइट पर मात्र 4.5 लख रुपए में मिल जाएगी। दरअसल यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जहां पर इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक इस गाड़ी को मात्र 43,300 किलोमीटर चलाया है।

गाड़ी में किसी प्रकार की कोई भी समस्या नहीं है साथ ही Maruti Celerio X अभी परफॉर्मेंस भी काफी बढ़िया दे रही है इस गाड़ी में किसी प्रकार का कोई स्क्रेच तक नहीं है। आप अधिक जानकारी के लिए सीधा cardekho.com की वेबसाइट पर जाकर अपना नाम और मोबाइल नंबर दर्ज करा कर अपनी डील पक्की कर सकते हैं।

Vikram Singh के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App