PBKS vs SRH: हमसे इस जगह हुई चूक’, रोमांचक मुकाबले में हार के बाद क्या बोले Shikhar Dhawan?

Avatar photo

By

Priyanshu Meena

नई दिल्ली: आईपीएल 2024 के 23वें मैच में पंजाब किंग्स को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 2 रन से हार का सामना करना पड़ा, जैसा कि टीम के कप्तान शिखर धवन ने बताया। धवन ने बताया कि उनका पतन शुरुआती 6 ओवरों में जल्दी-जल्दी विकेट खोने के साथ शुरू हुआ, जिससे अंततः उन्हें मैच गंवाना पड़ा।

मुल्लांपुर के महाराजा यादविन्द्र सिंह इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद ने 183 रनों का लक्ष्य रखा. जवाब में पंजाब किंग्स निर्धारित 20 ओवर में 6 विकेट खोकर 180 रन ही बना सकी।

मैच पर विचार करते हुए, धवन ने अपनी टीम के शशांक सिंह और आशुतोष शर्मा के शानदार प्रदर्शन की तारीफ की। उन्होंने स्वीकार किया कि उन्हें स्वतंत्र रूप से स्कोर करने की अनुमति देने से उनकी हार हुई। धवन ने बल्लेबाजी के दौरान रणनीतियों को अपनाने के महत्व पर जोर दिया और सनराइजर्स को थोड़े कम स्कोर पर रोकने का मौका गंवाने पर अफसोस जताया।

हार के बावजूद, धवन ने शशांक सिंह और आशुतोष शर्मा द्वारा दिखाए गए टेम्परामेंट की तारीफ की, और टीम की उम्मीदों को अंत तक जीवित रखने में उनकी भूमिका पर बात की। उन्होंने विशेषकर टॉप ऑर्डर के प्रदर्शन में सुधार की जरूरत पर जोर देते हुए हार से उबरने का भरोसा जताया।

वर्तमान में, पंजाब किंग्स आईपीएल 2024 पॉइंट्स टेबलमें छठे स्थान पर है, जिसने धवन के नेतृत्व में पांच में से दो मैच जीते हैं। वहीं, सनराइजर्स हैदराबाद पांच मैचों में तीन जीत के साथ पांचवें स्थान पर है। धवन टीम की संभावनाओं के बारे में आशावादी बने हुए हैं और उनका लक्ष्य भविष्य के मैचों के लिए सुधार की आवश्यकता वाले क्षेत्रों पर ध्यान देना है।

Priyanshu Meena के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App