PBKS VS RCB VIDEO: हद हो गई! तूफानी गेंदबाज पर कोहली ने 4,4,4 लगाकर मचाया बवाल, छाया सन्नाटा

Avatar photo

By

Vipin Kumar

PBKS VS RCB: आरसीबी ने पांजब किंग्स को हराकर आईपीएल के 17वें सीजन में जीत का खाता खोल लिया, जिसके बाद क्रिकेट प्रशंसकों और खिलाड़ियों के चेहरे पर काफी उत्साह देखने को मिला। रनों का पीछा करने उतरी आरसीबी की पकड़ शुरू से ही मजबूत नजर आ रही थी, क्योंकि टीम के महान बल्लेबाज विराट कोहली शानदार लय में नजर आए।

जब विराट कोहली लय में हो तो सामने वाली टीम की टेंशन सातवें आसमान पर होती है, जो देखने को मिली। विराट कोहली ने धमाकेदार बल्लेबाजी करते हुए 49 गेंदों पर 77 रन की पारी खेली, जिसमें उन्होंने 11 चौके और 2 छक्के जड़े। कोहली का स्ट्राइक रेट 157.14 का रहा।

कोहली शुरू से ही आक्रामक मूड में नजर आए, जिससे टीम को शानदार शुरुआत दिलाई। उनके साथ खेलने आए फाफ डु प्लेसिस का बल्ला एक बार फिसड्डी साबित हुए। इस बीच विराट कोहली की बल्लेबाजी का एक शानदार वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

विराट कोहली ने जड़े लगातार तीन चौके

बेंगलुरु के महान बल्लेबाज विराट कोहली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि विराट कोहली के एक बाद एक 4,4,4 चौके मारते नजर आ रहे हैं। पंजाब किंग्स के तूफानी गेंदबाज सैम कुर्रन पर यह शॉट लगाते दिख रहे हैं।

विराट कोहली के लगातार तीन चौके देख विपक्षी टीम सदमे में दिख रही है। पंजाब किंग्स की ओर से गेंदबाजी करते हुए सैम कुर्रन ने 3 ओवर में 30 रन दिए और कुल 1 विकेट मिला। विराट कोहली की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी को हर कोई मिस कर रहा है, जहां लोग वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। कोहली की शानदार बल्लेबाजी की बदौलत ही बेंगलुरु टीम जीत के मुहाने पर पहुंच सकी। बची हुई कस दिनेश कार्तिक ने पूरी कर दी।

पंजाब किंग्स ने खड़ा किया इतने रन का लक्ष्य

चिन्ना स्वामी स्टेडियम में पहले बल्लेबाजी करने उतरी पंजाब किंग्स ने 20 ओवरखेलकर 6 विकेट के नुकसान पर 176 रन बनाए। रनों का पीछा करने उतरी बेंगलुरु ने 19.2 ओवर में 6 विकेट गंवाकर 178 रन आराम से बना लिए।

बेंगलुरु की तरफ से विराट कोहली काफी अच्छी लय में नजर आए। उन्होंने 49 गेंदों का सामना कर 77 रन की पारी खेली, जिसमें 11 चौके और 2 छक्के लगाए। टीम के कप्तान फाफ डु प्लेसिस एक बार फिर प्लाफ हुए, जिन्हों कुल 3 रन बनाए। कैमरन ग्रीन 3, रजत पाटीदार 18, ग्लेन मैक्सवेल 3, अनुज रावत 11, दिनेश कार्तिक 28 और महीपाल लेमरोर ने 17 रन की पारी खेली।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App