Maruti की इस सुंदर गाड़ी ने चुराया है अच्छे-अच्छों का दिल.. 3 लाख़ की गाड़ी में ये फीचर्स !

Avatar photo

By

Krishna Tiwari

Maruti S-Presso VXI Plus: यदि आप भी वर्ष 2024 में मारुति की तरफ से आने वाली कोई बढ़िया हैचबैक गाड़ी लेने का प्लान बना रहे हैं। तो आपको एक नजर Maruti S-Presso गाड़ी के VXI Plus वेरिएंट पर अवश्य डालनी चाहिए। क्योंकि इस गाड़ी से आपको 24.76 Kmpl का काफी शानदार माइलेज तो देखने के लिए मिल ही जाता है। साथ ही इसमें आने वाले 998 cc का इंजन काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देता है। सबसे बड़ी बात तो यह है कि इस गाड़ी को भी आप मात्र ₹3 लाख रुपए में खरीद कर ला सकते हैं जबकि इसकी कीमत काफी ज्यादा है। आईए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको इतनी कम कीमत में लाने की पूरी प्रक्रिया।

Maruti S-Presso गाड़ी के VXI Plus वेरिएंट में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Maruti S-Presso गाड़ी के VXI Plus वेरिएंट में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 998 cc का 3 सिलेंडर वाला काफी धांसू पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल जाता है। जो 65.71 bhp की अधिकतम पावर तथा 89 NM का अधिकत्म टॉर्क पैदा करता है। यह एक हैचबैक गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है।

बात करें इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 24.76 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ इसमें इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार 27 लीटर तक फ्यूल भरवा सकते हैं। इस गाड़ी में भी आपको 240 लीटर का काफी शानदार बूट स्पेस भी देखने के लिए मिल जाता है।

 

Maruti S-Presso गाड़ी के VXI Plus वेरिएंट को मात्र 3 लाख में लाएं घर

आपकी जानकारी के लिए बता दें Maruti S-Presso गाड़ी के VXI Plus वेरिएंट की भारतीय बाजार में मौजूदा एक्स शोरूम कीमत 5.50 लाख़ रुपए है लेकिन यही गाड़ी अभी आपको कारदेखो की वेबसाइट पर मात्र 3 लाख़ में मिल जाएगी। दर्शन यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने 34,047 किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी में किसी प्रकार की कोई समस्या नहीं है। उन्होंने इस गाड़ी को काफी अच्छे से मेंटेन करके रखा है जिससे इसका नया लुक भी बिल्कुल बरकरार है। अधिक जानकारी के लिए तथा गाड़ी को खरीदने के लिए आप कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर इसके फर्स्ट ओनर से वार्तालाप कर सकते हैं।

Krishna Tiwari के बारे में
Avatar photo
Krishna Tiwari कृष्णा तिवारी पिछले 5 वर्षों से ऑटोमोबाइल तथा गैजेट इंडस्ट्री में कंटेंट राइटिंग कर रहे हैं। एक अनुभवी लेखक होने के नाते इस इंडस्ट्री की हर खबर पर चौकन्नी नज़र रखते हैं। खाली समय में इन्हें फुटबाल खेलना और ट्रैवलिंग करना प्रिय है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App