Viral: नवीन उल हक़ हाथ धो कर पड़े विराट कोहली के पीछे, प्लेऑफ में क्वालीफाई नहीं कर पाई आरसीबी तो उड़ा दिया मज़ाक

By

Aniket Kumar Jha

रविवार को खेले गए आईपीएल सीज़न 16 के 70वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर की टीम को गुजरात टाइटन्स के हाथों 6 विकेट से करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा। इस हार के साथ इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर का सफ़र ख़त्म हो गया। लेकिन आरसीबी की इस बार के बाद कुछ ऐसा हो रहा है जो बंगलौर के फैंस को बिल्कुल भी रास नहीं आएगा।

नवीन उल हक़ ने दोबारा की वही हरकत

भले ही इस मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर की टीम को हार का सामना करना पड़ा हो लेकिन आरसीबी के स्टार बल्लेबाज़ विराट कोहली ने इस मैच में ताबड़तोड़ शतकीय पारी खेलकर सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया था। विराट कोहली के इस शतक की हर कोई तारीफ कर रहा है।

लेकिन उनकी इस लाजवाब पारी पर गुजरात टाइटन्स के बल्लेबाज़ शुभमन गिल का शतक भारी पड़ गया और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर यह मुकाबला हार गई। बंगलौर के इस हार के बाद लखनऊ सुपर जायंट्स के तेज़ गेंदबाज़ नवीन उल हक़ ने दोबारा रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर की टीम की हार का मज़ाक उड़ाया है।

दरअसल, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर के मैच हार जाने के बाद अफगानिस्तानी मूल के खिलाड़ी नवीन उल हक़ ने इस टीम का मज़ाक उड़ाने के लिए हमेशा की तरह सोशल मीडिया का इस्तेमाल किया। लखनऊ की टीम के इस तेज़ गेंदबाज़ ने अपने इन्स्टाग्राम प्रोफाइल पर एक स्टोरी डाली। नवीन उल हक़ ने उस स्टोरी में एक इंसान के हंसने की तस्वीर लगाई। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर की हार के बाद इस स्टोरी का लगाया जाना साफ़ तौर पर इस बात की गवाही दे रहा है कि नवीन अब तक मैदान पर विराट के साथ हुए झड़प को भूल नहीं पाए हैं।

 

Aniket Kumar Jha के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App