Video: नीता अंबानी की मुंबई इंडियंस ने इस अंदाज़ में मनाया ऐतिहासिक जीत का जश्न, वीडियो हो रहा है वायरल

By

Aniket Kumar Jha

24 मई की शाम को इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें संस्करण का एलिमिनेटर मैच खेला जिसमें मुंबई इंडियंस और लखनऊ सुपर जायंट्स की टीमें आमने-सामने खड़ी थीं। यह मुक़ाबला चेन्नई के एम ए चिदंबरम स्टेडियम में खेला गया जिसमें मुंबई की टीम ने 81 रनों से जीत हासिल कर ली। इस जीत के साथ रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस की टीम ने क्वालीफायर 2 के क्वालीफाई कर लिया।

जमकर मनाया जीत का जश्न

आपको बता दें कि मुंबई की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला किया था। पहले बल्लेबाज़ी करते हुए मुंबई इंडियंस ने 8 विकेट गवांकर 182 रन का स्कोर खड़ा किया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी क्रुनाल पांड्या की लखनऊ सुपर जायंट्स पूरे 20 ओवर भी बल्लेबाज़ी नहीं कर पाई और 16.3 ओवेरों में ही लखनऊ की पूरी टीम धराशायी हो गई। लिहाज़ा, इस मुकाबले को मुंबई इंडियंस ने 81 रनों से अपने नाम कर लिया। मुंबई की इस शानदार जीत के बाद पूरी टीम जश्न मनाते हुए नज़र आई।

दरअसल, यह मुकाबला मुंबई की टीम के लिए काफी अहम था क्योंकि यह मैच जीतने के बाद मुंबई इंडियंस ट्रॉफी जीतने के और करीब पहुँच गई है। इसलिए इस मैच में जीत हासिल के बाद मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों और समर्थकों में ख़ुशी की लहर दौड़ गई| एक तरफ तो मुंबई के खिलाड़ियों ने इस जीत पर खूब जश्न मनाया तो वहीं दूसरी तरफ ड्रेसिंग रूम में मौजूद क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर की ख़ुशी का भी कोई ठिकाना नहीं रहा।

इसके अलावा मुंबई इंडियंस की मालकिन नीता अंबानी और उनके बेटे आकाश अंबानी भी अपनी टीम की इस जीत से काफी खुश नज़र आए। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें साफ़ तौर पर इनकी ख़ुशी देखने को मिल रही है। इसके अलावा कप्तान रोहित शर्मा ने भी इस जीत पर खिलाड़ियों की तारीफ की।

https://www.instagram.com/reel/CsopKcrvxkI/?igshid=MzRlODBiNWFlZA==

Aniket Kumar Jha के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App