MI VS CSK: मैच से पहले सीएसके को लगा बड़ा झटका! तूफानी खिलाड़ी के खेलने पर आया बड़ा अपडेट

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 17वें सीजन का 29वां मुकाबला खेला जाएगा। इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स(सीएसके) और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाना है, जिसे लेकर खिलाड़ियों और क्रिकेट फैंस के चेहरे पर काफी रौनक दिख रही है। यह मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में शाम साढ़े सात बजे से शुरू होगा, जो काफी रोमांचकारी होने की उम्मीद है। अभी तक इस आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स का पलड़ा मुंबई इंडियंस से भारी रहा है। उसने 5 मैचों में 3 जीत दर्ज की है। मुंबई इंडियंस को 5 में केवल दी ही जीत दर्ज हुई हैं।

मुंबई इंडियंस ने अपने आखिरी दोनों मैचों में जीत हासिल की है, जो आज हैट्रिक बनाने की कोशिश करेगी। मैच से पहले सीएसके के तूफानी गेंदबाज मथीशा पथिराना इस मैच से बाहर भी किए जा सकते हैं, क्योंकि उनके काफी चोट लगी है। हालांकि, बाहर होने को लेकर आधिकारिक रूप से तो अभी कुछ नहीं कहा गया है, लेकिन मीडिया की खबरों में ऐसा दावा किया जा रहा है।

टीम के कोच ने दिया बड़ा संकेत

मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैदान पर उतरने जा रही सीएसके के मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने कहा कि मथीशा पथिराना की इंजरी उतनी गहरी नहीं थी, जितना हमने सोचा था। इसलिए हमें उम्मीद है कि अगर वो कल का मैच नहीं खेल पाए तो फिर अगले मैच में खेल सकते हैं।

हमें पता है कि इस मैच की अहमियत क्या है, लेकिन हम चाहते हैं कि वो पूरी तरह से फिट रहे हैं। जानकारी के लिए बता दें कि मुंबई इंडियंस ने अभी तक 5 में सो दो ही मैच मों जीत दर्ज की, जबकि 3 हार का सामना करना पड़ा है।

टीम के बुरे प्रदर्शन को देखकर कप्तान हार्दिक पांड्या की काफी आलोचन हो रही है । वानखेड़े स्टेडियम में होने वाला यह मुकाबला दोनों ही टीमों के लिए बहुत ही महत्वपूर्ण साबित होगा, क्योंकि जीत के लिए एड़ी से चोटी तक जोर आजमाइश करेंगी।

मुंबई इंडियंस की संभावित प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा, इशान किशन (विकेटकीपर), तिलक वर्मा, हार्दिक पंड्या (कप्तान), टिम डेविड, रोमारियो शेफर्ड, मोहम्मद नबी, श्रेयस गोपाल, जसप्रीत बुमराह, गेराल्ड कोएत्जी, आकाश मधवाल.

चेन्नई सुपर किंग्स की संभावित प्लेइंग इलेवन

ऋतुराज गायकवाड़ (कप्तान), रचिन रवींद्र, अजिंक्य रहाणे, डेरिल मिशेल, समीर रिजवी, रविंद्र जडेजा, एमएस धोनी (विकेटकीपर), दीपक चाहर, मुस्तफिजुर रहमान, तुषार देशपांडे, मथीशा पथिराना।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App