LSG VS PBKS: पंजाब किंग्स हारी तो शिखर धवन का छलका दर्द, इस खिलाड़ी का नाम लेकर कही बड़ी बात

Avatar photo

By

Vipin Kumar

LSG vs PBKS, IPL 2024: आईपीएल टूर्नामेंट के 11वें सेशन में लखनऊ सुपर जायट्ंस (एलएसजी) ने धमाकेधार खेलते हुए पहली जीत दर्ज कर ली। एलएसजी ने शनिवार को पंजाब किंग्स पर 21 रन से जीत कर दिल जीत लिया। इस मुकाबले में शुरू से ही एलएसजी हावी रही। जीक के बाद एलएसजी के प्वाइंट टेबल में सुधार हुआ जो 5वें स्थान पर पहुंच गई।

इस तरह पंजाब किंग्स को 3 मैचों में 2 हार मिली है, जिससे खिलाड़ियों और कप्तान के चेहरे पर काफी निराशा है। मैच के बाद भी पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन काफी निराश दिखाई दियात। एलएसजी के हाथों मिली हार के बाद शिखर धवना क दर्द छल उठा। उन्होने लियाम लिविंगस्टोन के चोटिल होने को लेकर बड़ी बात कही है। इतना ही नहीं लखनऊ की तारीफ में भी कसीदे पढ़े।

शिखर धवन ने कही बड़ी बात

पंजाब किंग्स के कप्तान शिखर धवन पंजाब किंग्स के हाथों मिली हार के बाद काफी दुखी दिखाई दिए। उन्होंने कहा कि लियाम लिविंगस्टोन के चोटिल होने से टीम के प्रदर्शन पर बड़ा प्रभाव पड़ा। इसकी वजह कि इस वजह से वे चौथे नंबर बल्लेबाजी करने नहीं उतर सके। आगे शिखर धवन ने विपक्षी टीम की तारीफ करते हुए कहा कि लखनऊ ने अच्छा क्रिकेट खेला।

लियाम लिविंगस्टोन के चोटिल होने से हमारे प्रदर्शन पर असर पड़ा, लेकिन मयंक की रफ्तार ने भी हमें हरा दिया। उनकी गेंदों को खेलना अच्छा लगा और उसकी रफ्तार ने मुझे हैरान कर दिया। हम अपनी गलतियों से सबक लेकर अगले मैचों में बेहतर रणनीति के साथ मैदान पर आएंगे और उस पर अमल करने का काम भी करेंगे।

इस बीच एलएसजी के कोच मोर्नी मोर्कल ने तेज तूफानी गेंदबाज मयंक यादव की तारीफ की। उन्होंने कहा कि उसने लैंग्थ और बाउंसर का सही इस्तेमाल किया। मैच के बाद मोर्कल ने कहा, ‘मयंक ने इतनी उमस के बीच इस रफ्तार से शानदार गेंदबाजी की।

एलएसजी ने खोला जीत का खाता

आईपीएल टूर्नामेंट के इस सीजन में एलएसजी ने शनिवार को खेले गए आईपीएल खिताब नें पंजाब किंग्स को हराकर जीत का खाता खोल लिया। एलएसजी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट पर 199 रन बनाने का काम किया। पीछा करने उतरी पंजाब किंग्स लक्ष्य ना बना सकी। उसने 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 178 रन ही बनाए। इससे खिलाड़ियों और क्रिकेट प्रशंसकों के चेहरे पर काफी निरशा देखने को मिली।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App